scriptTwo foreign girls who came to visit India started prostitution | भारत घूमने आई दो विदेशी युवतियों ने शुरू किया देह व्यापार, वजह जान रह जाएंगे हैरान | Patrika News

भारत घूमने आई दो विदेशी युवतियों ने शुरू किया देह व्यापार, वजह जान रह जाएंगे हैरान

दिल्ली पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में उज्बेकिस्तान की दो युवतियों के पकड़े जाने के बाद खुलासा किया है कि उनके तार गाजियाबाद से भी जुड़े हैं। विदेशी युवतियों ने स्वीकार किया कि वे गाजियाबाद के पॉश इलाके में स्थित होटलों में भी कई बार गई थीं। यह जानकारी दिल्ली पुलिस ने जिला पुलिस को दी है, जिसके बाद जिला पुलिस जांच में जुट गई है।

गाज़ियाबाद

Published: November 15, 2021 11:47:06 am

गाजियाबाद. दिल्ली पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में उज्बेकिस्तान की दो युवतियों के पकड़े जाने के बाद खुलासा किया है कि उनके तार गाजियाबाद से भी जुड़े हैं। विदेशी युवतियों ने स्वीकार किया कि वे गाजियाबाद के पॉश इलाके में स्थित होटलों में भी कई बार गई थीं। यह जानकारी दिल्ली पुलिस ने जिला पुलिस को दी है, जिसके बाद जिला पुलिस जांच में जुट गई है।
two-foreign-girls-who-came-to-visit-india-started-prostitution.jpg
दरअसल, दिल्ली पुलिस ने दो विदेशी युवतियों और एक कैब चालक को गिरफ्तार किया था, जिसकी पहचान जहांगीरपुरी निवासी पूरन सिंह के रूप में हुई थी। पूरन विदेशी लड़कियों से दो-दो हजार रुपये कमीशन लेकर उनको ग्राहकों के पास छोड़कर आता था। विदेशी युवतियां भी ग्राहकों से 20 से 25 हजार रुपये लेती थीं। पुलिस को मामले में कई अन्य आरोपियों की तलाश है। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि विदेशी युवतियां वीजा समाप्त होने के बाद भी भारत में अवैध रूप से रह रही थीं।
विदेशी युवतियों ने स्वीकार किया कि वे गाजियाबाद के पॉश इलाकों में स्थित होटलों में भी जाती रही हैं। इन होटलों में उन्होंने अपने ग्राहकों के साथ कई रातें गुजारी हैं। पॉश इलाकों का नाम जानने को लेकर विदेशी युवतियों ने अनभिज्ञता जताई है। वहीं, इस संबंध में दिल्ली की अपराध शाखा की पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने गाजियाबाद पुलिस से संपर्क किया है, जिसके बाद जिला पुलिस भी इस जांच में जुट गई है।
इसलिए किया जिस्मफरोशी का धंधा

अब इस मामले में एलआईयू को भी जांच में लगाया गया है। यह भी जानकारी सामने आई है कि कुछ विदेशी लड़कियां एनसीआर में वीजा समाप्त होने के बाद भी अवैध रूप से रुककर सेक्स रैकेट चला रही हैं। दिल्ली पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों युवतियों ने बताया कि वह टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं। अपने खर्चे पूरे करने के लिए दोनों ने जिस्मफरोशी का धंधा शुरू कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM Modi, ग्लोबल सर्वे में बाइडेन और ट्रूडो जैसे दिग्गजों को पछाड़ाCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में घटते कोरोना मामलों के बीच वीकेंड कर्फ्यू हटाने का फैसला, CM अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा पत्र50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाकेरल में एक दिन में सामने आए 46 हजार नए मामले, अब लगेगा कम्प्लीट लॉकडाउनप्रधानमंत्री 5 फरवरी को हैदराबाद में रामानुजाचार्य की 216 फुट ऊंची प्रतिमा का करेंगे अनावरण, 120 किलो सोने से बनी है ये प्रतिमातीन तलाक मामला-फोन पर बोला और तोड़ दिया रिश्ता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.