scriptविवाद के बाद पड़ोसी ने खोया आपा, जमकर हुई पत्थरबाजी | Two parties clashed with each other over the drain dispute and lathi | Patrika News

विवाद के बाद पड़ोसी ने खोया आपा, जमकर हुई पत्थरबाजी

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 12, 2019 03:51:09 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

नाली के विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े
एक दूसरे पर बरसाए लाठी-डंडे
जमकर पथराव हुआ 3 लोग घायल

 
 

screenshot_from_2019-10-12_15-31-45.jpeg
गाजियाबाद। मसूरी थाना इलाके के डासना मोहल्ला में नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच आपस में जमकर पत्थरबाजी भी हुई। जिसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया।
ये भी पढ़ें : Rampur Upchunav: बुर्का पहनकर वोट देने वाली महिलाओं की ऐसे की जाएगी चेकिंग

मिली जानकारी के अनुसार डासना नगर पंचायत द्वारा पूरी कॉलोनी में बरसाती नाले का निर्माण कार्य किया जा रहा है। कुछ जगह नाली की चौड़ाई कम कर दी गई थी। इस बात को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बड़े झगड़े ने रूप धारण कर लिया और आपस में जमकर लाठी-डंडे चले। इतना ही नहीं इस दौरान एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर पत्थर फेंके गए। तो दूसरी तरफ से भी जमकर पत्थरबाजी हुई। बताया जा रहा है। कि इस दौरान दोनों पक्षों के करीब 3 लोग पत्थर लगने से घायल हुए। और इलाके में इस दौरान भगदड़ मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों के लोगों को शांत किया। और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया ।पुलिस ने दोनों ही पक्षों के झगड़ा कर रहे करीब 4 लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
ये भी पढ़ें : 70 लाख की गाड़ी बनी आग का गोला तो दिखा ऐसा नजारा, इलाके में हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना मसूरी के थाना अध्यक्ष नरेश कुमार सिंह ने बताया कि डासना के कुर्सियांन मोहल्ले में नाली के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे। जिसके चलते आपस में लाठी-डंडे चले। और पथराव भी हुआ है ।जिसकी सूचना पुलिस को मिली थी सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया ।और मामूली रूप से घायल हुए 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। और पूरे मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो