scriptमहिला के साथ जब इस शख्स ने की ऐसी हरकत तो 2 बहनों ने किया ऐसा काम | Two sisters caught by criminal | Patrika News

महिला के साथ जब इस शख्स ने की ऐसी हरकत तो 2 बहनों ने किया ऐसा काम

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 19, 2018 03:49:08 pm

Submitted by:

virendra sharma

दो बहनों ने बदमाशों के आगे हार नहीं मानी

गाजियाबाद. दो बहनों ने बदमाशों के आगे हार नहीं मानी। हौंसला दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया और एक बदमाश को धर-दबोचा। पहले तो दोनों बहनों ने उसकी जमकर धुनाई की। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। घटना मुरादनगर कोतवाली एरिया के ईदगाह के पास की है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस की माने तो अन्य बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी अरेस्ट कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

आजम खान के घर के पास अधिकारियों के पहुंचते ही खड़ा हो गया बवाल, तोड़फोड़ और पथराव

जानकारी के अनुसार, रेवड़ी-रेवड़ा गांव की रहने वाली सुंदरी देवी और राजेंद्री मंगलवार को ईदगाह रोड पर लगने वाले बाजार में खरीददारी करने के लिए गई थी। दोनों बहनें एक दुकान से सामान खरीद रही थी। उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आ गए। एक बदमाश ने सुंदरी का मंगलसुत्र लूट लिया। मंगलसुत्र लूटने के बाद में सुंदरी ने शोर मचा दिया। बताया गया है कि शोर सुनकर आस—पास के लोगों की कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो खुद ही दोनों ने बदमाशों को पकड़ने के लिए ठान ली। दोनों बहनों ने बदमाशों का पीछा किया। दरअसल में भीड़भाड़ होने की वजह से बदमाश ज्यादा दूर नहीं जा पाए थे।
उसी दौरान दोनोंं बहनोंं ने बाइक पर सवार एक बदमाश को पकड़ लिया। उधर अन्य दो बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। बाद में आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। इस दौरान मौके पर इक्टठा हुई भीड़ ने आरोपी की जमकर धुनाई की। उधर सूचना मिलने के बाद में मुरादनगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। मुरादनगर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अन्य बदमाशों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो