scriptगाजियाबाद में फिर धांय-धांय, एनकाउंटर में पुलिस ने दो सुपारी किलर को गोली मारकर किया पस्त | two supari killers arrested after the encounter | Patrika News

गाजियाबाद में फिर धांय-धांय, एनकाउंटर में पुलिस ने दो सुपारी किलर को गोली मारकर किया पस्त

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 04, 2021 10:36:32 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के भोजपुर में दो सुपारी किलर एक प्रतिष्ठित व्यक्ति की हत्या करने के लिए घूम रहे थे। सूचना मिलते ही थाना भोजपुर पुलिस, एसओजी टीम और एसपी ग्रामीण की संयुक्त टीम ने नाकेबंदी करते हुए वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस का बदमाशों से आमना-सामना हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गोली मारकर पकड़ लिया।

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. लोनी में सात गो तस्करों एनकाउंटर कर आरोपों से घिरी गाजियाबाद पुलिस की एक बार फिर मुठभेड़ हुई है। इस बार मुठभेड़ भोजपुर थाना क्षेत्र में हुई है। बताया जा रहा है कि दो सुपारी किलर एक प्रतिष्ठित व्यक्ति की हत्या करने के लिए घूम रहे थे। सूचना मिलते ही थाना भोजपुर पुलिस, एसओजी टीम और एसपी ग्रामीण की संयुक्त टीम ने नाकेबंदी करते हुए वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए दोनों बदमाशों को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद दोनों सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त अवैध शस्त्र और बाइक के साथ मोदीनगर से लूट के मोबाइल भी बरामद किए हैं।
एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि थाना भोजपुर पुलिस और एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी। बताया गया था कि दो व्यक्ति बिना नंबर की अपाचे बाइक पर सवार होकर भोजपुर में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति की हत्या की फिराक में घूम रहे हैं। दोनों ने व्यापारी की हत्या की सुपारी ले रखी है। सूचना के आधार पर थाना भोजपुर प्रभारी के नेतृत्व में चेकिंग की गई। इस दौरान किलौडा बॉर्डर रोड की तरफ जाने वाले रोड के पास चेकिंग की गई तो दो संदिग्ध अपाचे बाइक पर सवार होकर आते नजर आए। इस पर पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों को जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने पीछा करते हुए चेतावनी देकर घेरने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें- ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले बड़े गैंग का पर्दाफाश, मास्टरमाइंड सट्टा किंग समेत तीन गिरफ्तार

हड़बड़ाहट में अनियंत्रित होकर गिरी बाइक

इसी बीच हड़बड़ाहट में मोदीनगर की तरफ जाने वाले रास्ते के किनारे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई, लेकिन बदमाशों ने फायरिंग जारी रखी। वहीं, पुलिस टीम ने ललकारते हुए आत्मरक्षा के उद्देश्य से जवाबी फायरिंग की तो दोनों घायल हो गए। एसपी देहात ने बताया कि दिल्ली से पैरोल पर छूटकर आया किशोर उर्फ शेट्टी पुत्र भरत प्रसाद निवासी जबलपुर मध्य प्रदेश हाल पता मोदीनगर गाजियाबाद और सोनू वर्मा पुत्र शिव कुमार निवासी डीएलएफ अंकुर विहार नॉर्थ ईस्ट नई दिल्ली को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है।
बदमाशों पर दर्ज लूट-हत्या के दो दर्जन केस

एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर करीब दो दर्जन लूट, हत्या और हत्या के प्रयास आदि के मुकदमे दिल्ली और गाजियाबाद में दर्ज हैं। इसके अलावा अभी पुलिस इनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाने में लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो