गाजियाबाद में दाे साल की मासूम से रेप, हालत बिगड़ने पर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

Highlights

पुलिस पर भी समय से कार्रवाई नहीं करने का आराेप

बच्ची का दिल्ली के अस्पताल में चल रहा उपचार

By: shivmani tyagi

Updated: 06 Apr 2021, 06:26 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद ( ghazibad news ) थाना लोनी क्षेत्र की एक कॉलोनी में दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। आरोप है कि पुलिस ने शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित परिवार काे दाे घंटे तक चाैकी पर बैठाए रखा। बाद में बच्ची की हालत बिगड़ती देख पुलिस ने मामला दर्ज किया। अब बच्ची का दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। आरोपी किशोर काे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:विश्व स्वास्थ्य दिवस : आखिरकार डाक्टरों ने बताया लम्बी आयु जीने का राज

( rape in up ) आरोपों के अनुसार लोनी क्षेत्र की लक्ष्मी सिटी कॉलोनी में दो साल की बच्ची के साथ किसी ओर ने नहीं बल्कि पड़ोसी ने ही दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर पड़ोस में रहने वाले बच्ची के नाना ने रोने की आवाज सुनी तो उन्होंने अपनी पत्नी को मौके पर भेजा। महिला के मौके पर पहुंचने पर आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग खड़ा हुआ। खून में लथपथ परिवार के लोग बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे और इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई।

यह भी पढ़ें: बांदा जेल में आम कैदी की तरह रहेंगे मुख्तार अंसारी नहीं मिलेगी वीआईपी सुविधा : जय कुमार जैकी

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार से पूरी घटना की जानकारी ली और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने घटना के कुछ ही देर बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार आरोपी की उम्र करीब 13 साल है जाे बच्ची के पड़ोस में ही रहता है।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव ने नवरात्र से पहले बढ़ा दिए फलों के दाम, 150 रुपये तक पहुंचा सेब

पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब वह बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे वहां से उन्हें पुलिस के पास भेज दिया गया। जहां पुलिस ने दो घंटे तक चौकी में बैठा कर रखा। इसके बाद थाने लेकर पहुंचे। वहां से पुलिस उन्हे दाेबारा अस्पताल लेकर पहुंची। अब बच्ची का इलाज दिल्ली के तेगबहादुर अस्पताल में चल रहा है। एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि आरोपी काे हिरासत में ले लिया गया है। बच्ची काे अस्पताल भर्ती कराया गया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned