scriptखुद को नेता का बेटा बता दो युवकों ने युवती को भेजे अश्लील मैसेज | Two young men sent dirty messages to girl | Patrika News

खुद को नेता का बेटा बता दो युवकों ने युवती को भेजे अश्लील मैसेज

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 17, 2018 12:02:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

पीड़ित युवती ने कविनगर कोतवाली में की शिकायत, कहा- सोशल साइट पर अश्लील फोटो अपलोड करने की धमकी दे रहे हैं युवक

Ghaziabad
गाजियाबाद. एक युवती को फोन पर अश्लील मैसेज भेजने और सोशल साइट पर अश्लील फोटो अपलोड करने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। कई दिनों से परेशान युवती ने आपबीती परिजनों को बताई तो पीड़िता और उसके परिजनों ने कविनगर कोतवाल से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल फोन सर्विंलास पर लगवाकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपियों ने जहां युवती को मिलने के लिए बुला रहे हैं वहां पुलिस टीम लगा दी है।
जानकारी के अनुसार एक कार्यालय में कार्यरत युवती को कभी मेयर प्रत्याशी का बेटा बताकर तो कभी किसी रिसोर्ट के मालिक का बेटा बताकर दो युवक फोन पर अश्लील मैसेज भेज रहे थे। इतना ही नहीं युवती के नाम से फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाया और उस पर अश्लील फोटो डालने की धमकी देने लगे। सूत्रों की मानें तो आरोपियों ने 16 जनवरी को फोन पर मैसेज भेजकर गौर मॉल आरडीसी में मिलने की बात लिखी थी। उसमें यह भी लिखा कि यदि मिलने नहीं आयी तो सोशल साइटों पर अश्लील फोटो अपलोड कर बदनाम कर दिया जाएगा। इसके बाद डरी सहमी युवती ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता और परिजन कविनगर थाने पहुंचे तथा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने एक आरोपी को फोन कॉल डिटेल के आधार पर हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों का यह भी दावा है कि हिरासत में लिया गया आरोपी पूर्व में मेयर पद प्रत्याशी का चुनाव लड़ चुका तथा कांग्रेसी नेता का बेटा है। अश्लील मैसेज और युवती को बदनाम करने के मामले को लेकर कविनगर कोतवाल समरजीत सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का पटाक्षेप किया जाएगा। उन्होंने कहा कि साइबर क्राइम सेल की मदद ली जा रही है।
यह भी पढ़े-

अजब-गजब: यूपी के इस जिले के एसएसपी की आलीशान कोठी का किराया जानकर हैरान रह जाएंगे आप, देखें वीडियो-

यूपी पुलिस की थर्ड डिग्री का वीडियो वायरल, परिजनों बोले- युवकों से जबरन कुबूल करवाया जुर्म, देखें वीडियो-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो