10 वर्षीय मासूम को बहला-फुसलाकर चाचा ने किया बलात्कार, देखें वीडियो-

खबर के मुख्य बिंदु-

  • गाजियाबाद में फिर सामने आया रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला
  • परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार
  • लोग बोले- दरिंदे चाचा को मिले सख्त सजा, ताकि आगे कोई ऐसा करने की सोचे भी नहीं

By: lokesh verma

Published: 07 Jul 2019, 01:10 PM IST

गाजियाबाद. सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां एक 10 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित बच्ची के पड़ोस में ही रहता था और बच्ची उसे चाचा कहकर बुलाती थी, लेकिन कथित चाचा ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए बहला-फुसलाकर बुलाया और उससे रेप किया। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: रात में एक ही समय दो एनकाउंटर, पुलिस ने गौकशी करने वाले को गोली मारकर गौवंश को बचाया- देखें वीडियो

ghaziabad

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना सिहानी गेट इलाके के एक गांव में रहने वाली 10 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी शख्स ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित बच्ची के परिजनों थाना सिहानी गेट में शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़िता के परिवार वालों का जानने वाला ही है। बच्ची आरोपी को चाचा कहकर पुकारती थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- इंश्योरेंस कंपनी की महिला ट्रेनिंग मैनेजर ने हिंडन नदी में लगाई छलांग, खोज में जुटे गोताखोर

बहरहाल इस पूरी घटना के बाद यह साफ हो गया कि मासूम जिस शख्स को चाचा कहकर पुकारती थी। उसी शख्स ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है। यानी चाचा और भतीजी के रिश्तों को भी तार-तार कर दिया है। यह मामला सामने आने के बाद से गांव में भी तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई हैं। लोगों का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए, ताकि आगे कोई इस तरह की दरिंदगी न कर सके।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned