scriptभारत की तुलना पाकिस्तान से करने पर केंद्रीय मंत्री बोले- राहुल गांधी की मानसिकता बिल्कुल खराब | Union Minister General VK Singh statement on rahul gandhi | Patrika News

भारत की तुलना पाकिस्तान से करने पर केंद्रीय मंत्री बोले- राहुल गांधी की मानसिकता बिल्कुल खराब

locationगाज़ियाबादPublished: May 21, 2022 06:05:41 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद में फूड सेफ्टी विभाग की तरफ से ईट फेस्टिवल में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सांसद व केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने राहुल गांधी पर उठाए सवाल। बोले- भारत की तुलना पाकिस्तान से करने वाले राहुल गांधी की मानसिकता बिल्कुल खराब हो चुकी है। उनके हर सवाल पर टिप्पणी करना बेकार है।

union-minister-general-vk-singh-statement-on-rahul-gandhi.jpg
गाजियाबाद में लोगों की सेहत के मामले को गंभीरता से लेते हुए फूड सेफ्टी विभाग की तरफ से लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में (ईट फेस्टिवल) का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस कार्यक्रम में गाजियाबाद के सभी व्यापारियों ने भी हिस्सा लिया। कार्यक्रम की शुरुआत जनरल वीके सिंह ने फीता काटकर की। जिसके बाद स्कूली बच्चों की तरफ से लोगों की सेहत के हिसाब से खान-पान को लेकर उन्हें जागरूक करने के लिए रंगारंग कार्यक्रम व रंगोली उत्सव के माध्यम से समझाया गया।
इस मौके पर पहुंचे व्यापारी ने बताया कि फूड सेफ्टी विभाग की तरफ से ईट फेस्टिवल का आयोजन किया गया। जिसमें ज्यादातर व्यापारी वर्ग के लोगों को ही बुलाया गया था। इस दौरान फूड सेफ्टी विभाग की तरफ से सेहत को लेकर तमाम तरह की जानकारी दी गई। खासतौर से खानपान को लेकर भी लोगों को समझाया गया। इस दौरान फूड सेफ्टी विभाग ने जंक फूड को अपने खानपान से दूर रखने की सलाह दी। साथ ही सभी व्यापारियों से यह भी निवेदन किया कि सभी व्यापारी मिलावटी सामान खरीदने या बेचने से बचें, ताकि लोगों की सेहत से खिलवाड़ ना हो सके।
यह भी पढ़ें- आजम खान को रिहाई अगले दिन फिर कोर्ट में होना पड़ा पेश, जानिए क्या है मामला

जंक फूड सेहत के लिए नुकसानदायक

इस अवसर पर सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि फूड सेफ्टी विभाग की ये पहल बेहद सराहनीय है। ऐसे कार्यक्रम से लोग अपनी सेहत के प्रति जागरूक होंगे। खासतौर से व्यापारी वर्ग भी इसे लेकर बेहद सचेत रहेगा। हर इंसान को अपने खानपान का विशेष ध्यान रखना चाहिए। खासतौर से जंक फूड से बहुत दूर रहना चाहिए। क्योंकि जंक फूड लोगों की सेहत के लिए बेहद नुकसानदायक है। इस दौरान उन्होंने सभी व्यापारियों से आग्रह किया मिलावटी सामान खरीदने व बेचने से बचें और लोगों को जागरूक करें।
यह भी पढ़ें- योगी सरकार इन महिलाओं को देगी दो-दो साड़ियों का गिफ्ट, साढ़े 22 करोड़ रुपये जारी

राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

इस दौरान मौजूद पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री से राहुल गांधी के द्वारा लंदन में भारत की तुलना पाकिस्तान से किए जाने की बात पर उनकी प्रतिक्रिया ली तो जनरल वीके सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की मानसिकता बिल्कुल खराब हो चुकी है। उनके हर सवाल पर टिप्पणी करना बेकार है।

ट्रेंडिंग वीडियो