scriptनेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, 5 की मौत | Unknown vehicle hit tractor on national highway 5 killed | Patrika News

नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, 5 की मौत

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 06, 2020 02:52:42 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. थाना मुरादनगर क्षेत्र में हुआ हादसा . ट्रैक्टर—ट्रॉली में सवार होकर वापस लौट रहे थे मजदूर . तीन की हालत गंभीर
 

tractor.jpg
मुरादनगर। थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-58 पर अज्ञात वाहन ने तेज रफ्तार में रविवार रात ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया। वहीं, मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इस ट्रैक्टर-ट्रॉली में ड्राइवर समेत 7 लोग सवार थे।
यह भी पढ़ें

CAA: हिंसा में हुए नुकसान को लेकर योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, 9 उपद्रवियों से होगी 2.20 के नुकसान की भरपाई

जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 58 पर हाईस्पीड ट्रेन और सड़क के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। सड़क के किनारे बिजली के खम्भा और केबिल बिछाने का कार्य चल रहा है। काम खत्म करने के बाद 7 मजदूर ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर साहिबाबाद स्थित गोदाम लौट रहे थे। थाना मुरादनगर एरिया के मनन धाम के सामने वर्धमान पुरम चौकी के पास तेज रफ्तार से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर ट्रॉली ने बैठे सभी 7 मजदूर और एक ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दब गए।
यह भी पढ़ें

CAA: हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों को जमीयत उलेमा ए हिंद देगी एक—एक लाख रुपये

इनमें 5 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 मजदूर और एक ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने वाला अज्ञात वाहन मौके से भागने में कामयाब रहा। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इक्टठा हो गई। साथ मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को गाजियाबाद के संजय नगर स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिनमें से दो की हालत को गंभीर देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। बाकी पांचों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो