scriptCRIME रास्ता पूछने के बहाने खुलवाया कार की शीशा और मुंह में डाल दिया रिवॉल्वर | UP CrimeOpened the car window and put the revolver in the mouth | Patrika News

CRIME रास्ता पूछने के बहाने खुलवाया कार की शीशा और मुंह में डाल दिया रिवॉल्वर

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 30, 2021 09:56:11 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र में रिवॉल्वर के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार ठेकेदार को लूट लिया और फिल्मी अंदाज में वारदात काे अंजाम देर फरार हाे गए।

loot.jpg

loot

गाजियाबाद ( latest ghazibad news ) निवाड़ी क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने पता पूछने के बहाने कार का शीशा खुलवाकर, कार में बैठे ठेकेदार के मुंह में रिवॉल्वर डाल दिया और मोबाइल फोन और सोने की चेन समेत अंगूठी व नगदी लूट ली। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश मेरठ की तरफ फरार हो गए। बााद में पुलिस ने नाकाबंदी भी की लेकिन काेई पता नहीं चल सका।
यह भी पढ़ें

एम्बुलेंसकर्मियों की हड़ताल को लेकर सीएम योगी सख्त, कहा- किसी की मृत्यु हुई तो होगी कठोर कार्रवाई, सभी डीएम को निर्देश

बलवंतपुरा कॉलोनी के रहने वाले यतीश कुमार ठेकेदारी करते हैं। बुधवार की सुबह किसी काम से यतीश गाजियाबाद गए थे। जब वह वापस लौटने लगे तो उनके भाई पंकज ने उन्हें फोन किया, कि वह भी अपने काम से गाजियाबाद आया हुआ है और अब वह भी उनकी कार में ही उनके साथ वापस चलेगा। इस दौरान यतीश अपने भाई का इंतजार एसआरएम यूनिवर्सिटी के सामने कार में खड़े होकर करने लगे। अचानक ही बाइक पर सवार दो बदमाश उनके पास पहुंचे और उन्होंने पता पूछने के बहाने कार का शीशा खुलवाया। कार का शीशा खोलते ही बदमाशों ने यतीश के मुंह में पिस्तौल लगा दी और यतीश से उसकी सोने की चेन, अंगूठी और उनके मोबाइल , नगदी समेत लाखों की लूटकर बदमाश आसानी से मेरठ की तरफ फरार हो गए। गाजियाबाद के एसपी देहात डॉ ईराज राजा का कहना है पीड़ित ठेकेदार की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द बदमाशों काे पकड़ लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो