scriptUP Election 2022: बसपा प्रत्याशी सुरेश बंसल आईसीयू में भर्ती, बसपा उतार सकती है नया चेहरा | UP Election 2022 BSP may replace its candidate Suresh Bansal | Patrika News

UP Election 2022: बसपा प्रत्याशी सुरेश बंसल आईसीयू में भर्ती, बसपा उतार सकती है नया चेहरा

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 18, 2022 03:04:31 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

UP Election 2022: गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी ने वैश्य समाज से पूर्व विधायक सुरेश बंसल को अपना प्रत्याशी घोषित किया था।

suresh-bansal.jpg
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार की तबीयत लगातार नासाज है। बसपा के उम्मीदवार संक्रमित हो गए थे। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, हालांकि फिलहाल वेंटिलेटर से तो हटा दिया गया है। लेकिन अभी भी वह आईसीयू में ही भर्ती हैं। गाजियाबाद में 10 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरी तरह से तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं नामांकन प्रक्रिया भी शुरू है। कुछ प्रत्याशियों ने नामांकन कर दिए हैं और कुछ प्रत्याशी नामांकन करने की तैयारी में हैं।
गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी ने वैश्य समाज से पूर्व विधायक सुरेश बंसल को अपना प्रत्याशी घोषित किया था। जैसे ही उनके नाम की घोषणा हुई तो उनके समर्थकों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लेकिन अचानक ही उनकी तबीयत नासाज हुई और वह संक्रमित हो गए। जिन्हें आनन-फानन में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी हालत ठीक होने के बजाय और बिगड़ती चली गई। डॉक्टरों की दो विशेष टीमों का गठन हुआ, लेकिन उनकी तबीयत में अभी कोई सुधार नहीं हो पा रहा है। तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। हालांकि फिलहाल वह वेंटिलेटर से तो हट गए हैं। लेकिन अभी भी वह आईसीयू में हैं।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: ‘मुस्लिम मुद्दों’ को राजनीतिक दलों के चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करने की मांग

उधर उनके समर्थक और शुभचिंतक लगातार उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। नामांकन के लिए फार्म भी खरीद लिए गए हैं। लेकिन उनकी तबीयत अभी भी नासाज ही है। इसलिए अब कयास लगाया जा रहा है कि निश्चित तौर पर बहुजन समाज पार्टी अपना प्रत्याशी बदल सकती है। सूत्रों के मुताबिक गाजियाबाद भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता केके शुक्ला नए उम्मीदवार के तौर पर घोषणा की जा सकती है क्योंकि के के शुक्ला ने भी भाजपा को बाय बाय कर दिया है और बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।
यह भी पढ़ेंं : अलीगढ़ में नहीं होगी धर्म संसद, हरिद्वार विवाद के बाद प्रशासन ने अनुमति देने से किया इनकार

जैसे ही राजनीतिक गलियारों में इस तरह की चर्चा शुरू हुई तो सुरेश बंसल के समर्थकों में मायूसी देखी जा रही है। वहीं के के शुक्ला के समर्थकों में खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। हालांकि अभी इस बात की किसी ने भी ऑथराइज रूप से पुष्टि नहीं की है। लेकिन जिस तरह के समीकरण बन रहे हैं। यह साफ है कि के के शुक्ला गाजियाबाद विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार घोषित किए जा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो