script

रात में आईजी करते हैं एक लड़की को फोन, पिता ने सीएम योगी से लगायी गुहार

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 31, 2021 01:09:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद के रहने वाले पीड़ित पिता ने गृहमंत्री अमित शाह और डीजीपी मुकुल गोयल को भी किया ट्वीट, पीएसी में तैनात हैं आईपीएस।

गाजियाबाद. एक तरफ जहां डीजीपी यूपी पुलिस को सभ्यता सिखाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ आईजी के पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) पर रात में लड़की को फोन कर परेशान करने का आरोप लगा है। पीड़ित पिता ने ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को शिकायत करते हुए आईजी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, मामले को गंभीरता से लेते हुए डीजीपी मुकुल गोयल (DGP Mukul Goyal) ने एडीजी पीएसी अजय आनंद जांच के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी से मामले की शिकायत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।
यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस का बड़ा ऑपरेशन: 7 लाख का इनामी काला जठेड़ी यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार

दरअसल, गाजियाबाद (Ghaziabad) के रहने वाले एक व्यक्ति ने पीएसी के आईजी पर आरोप लगाया है कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रात के समय बेटी को फाेन कर परेशान करते हैं। पीड़ित पिता ने अपनी शिकायत में अधिकारी की पूरी जानकारी दी है और आईपीएस अधिकारी को भ्रष्ट कहते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस महकमे पर काले धब्बे के समान बताया है। सीएम योगी को ट्वीट करते ही इस मामले में डीजीपी मुकुल गोयल ने पीएसी एडीजी को जांच सौंप दी है। पीड़ित पिता का यह ट्वीट पुलिस विभाग में अब चर्चा का विषय बना हुआ है।
बता दें कि पीड़ित पिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी डीजीपी मुकुल गोयल के साथ देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है। इनके अलावा पीड़ित ने आईपीएस एसोसिएशन और आईएएस एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है। ट्वीट के जरिये पीड़ित ने आईपीएस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो