रात में आईजी करते हैं एक लड़की को फोन, पिता ने सीएम योगी से लगायी गुहार

गाजियाबाद के रहने वाले पीड़ित पिता ने गृहमंत्री अमित शाह और डीजीपी मुकुल गोयल को भी किया ट्वीट, पीएसी में तैनात हैं आईपीएस।

By: lokesh verma

Published: 31 Jul 2021, 01:09 PM IST

गाजियाबाद. एक तरफ जहां डीजीपी यूपी पुलिस को सभ्यता सिखाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ आईजी के पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) पर रात में लड़की को फोन कर परेशान करने का आरोप लगा है। पीड़ित पिता ने ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को शिकायत करते हुए आईजी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, मामले को गंभीरता से लेते हुए डीजीपी मुकुल गोयल (DGP Mukul Goyal) ने एडीजी पीएसी अजय आनंद जांच के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी से मामले की शिकायत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस का बड़ा ऑपरेशन: 7 लाख का इनामी काला जठेड़ी यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार

दरअसल, गाजियाबाद (Ghaziabad) के रहने वाले एक व्यक्ति ने पीएसी के आईजी पर आरोप लगाया है कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रात के समय बेटी को फाेन कर परेशान करते हैं। पीड़ित पिता ने अपनी शिकायत में अधिकारी की पूरी जानकारी दी है और आईपीएस अधिकारी को भ्रष्ट कहते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस महकमे पर काले धब्बे के समान बताया है। सीएम योगी को ट्वीट करते ही इस मामले में डीजीपी मुकुल गोयल ने पीएसी एडीजी को जांच सौंप दी है। पीड़ित पिता का यह ट्वीट पुलिस विभाग में अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि पीड़ित पिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी डीजीपी मुकुल गोयल के साथ देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है। इनके अलावा पीड़ित ने आईपीएस एसोसिएशन और आईएएस एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है। ट्वीट के जरिये पीड़ित ने आईपीएस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- 11 साल की बच्ची ने Whatsapp मैसेज भेजकर मांगी 1 करोड़ की फिरौती

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned