scriptभाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे ‘सीएम’ तो मुस्लिमों ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो | uttrakhand cm road show for general vk singh | Patrika News

भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे ‘सीएम’ तो मुस्लिमों ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 09, 2019 02:12:47 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक रोड शो किया
उन्होंने ना केवल लोगों से वोट मांगे बल्कि व्यापारियों के बीच जाकर उन से जन संपर्क भी किया

bjp

भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे ‘सीएम’ तो मुस्लिमों ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के पक्ष में लोगों से वोट मांगने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक रोड शो किया। यह रोड शो बजरिया से नवयुग मार्केट तक जनसंपर्क करते हुए उन्होंने ना केवल लोगों से वोट मांगे बल्कि व्यापारियों के बीच जाकर उनसे जन संपर्क भी किया।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी के रोड शो से पहले आमने-सामने आए भाजपा व कांग्रेस समर्थक, ऐसा दिखा नजारा- देखें वीडियो

भारतीय जनता पार्टी के समर्थक एक विशाल जुलूस के रूप में बजरिया स्थित गुरुद्वारे से निकले जीप में सवार भाजपा प्रत्याशी के साथ उत्तरांचल के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, विधायक सुनील शर्मा ,अजीत पाल त्यागी, नंदकिशोर गुर्जर ,खाद्य एवं रसद मंत्री अतुल गर्ग, और महापौर आशा शर्मा ,खोड़ा नगर पालिका अध्यक्ष रीना भाटी समेत भाजपा के तमाम कार्यकर्ता काफिले में मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

मंच से डिप्टी सीएम ने आजम खान पर किया बड़ा हमला

बजरिया स्थित गुरुद्वारे में अरदास लगाने के बाद और मत्था टेकने के बाद भाजपा प्रत्याशी ने जनता से संपर्क शुरू किया। हजारों की संख्या में पैदल चल रहे कार्यकर्ताओं ने मोदी जिंदाबाद और जनरल जिंदाबाद के नारों के साथ अपनी यात्रा शुरू की। त्रिवेंद्र सिंह रावत और जनरल वीके सिंह गुरुद्वारे से मत्था टेकने के बाद जनसंपर्क करते हुए घंटाघर स्थित शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। पूरे रोड शो के दौरान सैकड़ों जगह प्रत्याशी और उनके साथ चल रहे जनप्रतिनिधियों का व्यापारियों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। कई स्थानों पर सभी को अंग वस्त्र अपने जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो