scriptबड़ी खबर: रिलीज होने से एक दिन पहले सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है पर मंडराया खतरा | valmiki samaj protest against salman khan and shilpa shetty | Patrika News

बड़ी खबर: रिलीज होने से एक दिन पहले सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है पर मंडराया खतरा

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 21, 2017 02:14:09 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है पर खतरा मंडरा सकता है।

valmiki samaj protest against salman khan and shilpa shetty
गाजियाबाद। पद्मावती फिल्म को लेकर अभी विरोध की आंच ठंडी भी नहीं पड़ी थी। अब सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है पर खतरे के बादल मंडरा गए हैं। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान वाल्मीकि समाज के लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने वाली बात कही। अभिनेता ने किसी के नाचने को भंगी जैसा बताया था। इसी बात को शिल्पा शेट्टी ने भी दोहराया था। दोनों अभिनेताओं के इस बात से वाल्मीकि समाज के लोग खफा हो गए हैं। इतना ही नहीं यूपी में जगह- जगह पर समाज के लोगों की तरफ से दोनों बॉलीवुड स्टारों के खिलाफ नाराजगी जाहिर की जा रही है। गाजियाबाद में भी अखिल भारतीय वाल्मीकि समाज ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दोनों के खिलाफ रासुका जैसी बड़ी धारा लगाए जाने की मांग की है।
valmiki samaj protest against salman khan and shilpa shetty
मानसिकता पर खड़े किए सवाल

अखिल भारतीय वाल्मीकि समाज की तरफ से कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया गया और अपनी मांगो के संबंध में जिलाधिकारी के माध्यम से पीएम को लेटर भेजा गया। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप चौहान ने आरोप लगाया है कि सोची समझी साजिश के तहत शिल्पा शेट्टी और सलमान खान ने भारत की अंखडता को खतरे में लाने का काम किया है। इन लोगों की मानसिकता देश और समाज को तोड़ने वाली है। इन्हें अपने शब्दों को वापस लिए जाना चाहिए।
फिल्म बैन और रासुका में एफआईआर की मांग

संगठन की तरफ से भावनाओं के साथ में खिलवाड़ किए जाने पर फिल्म को बैन किए जाने और दोनों के खिलाफ रासुका की धारा में मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की गई। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अभिनेत्री शिल्र्पा शेठी को स्वच्छ भारत अभियान से भी हटाए जाने की अपील की गई है। यहां बता दें कि सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है शुक्रवार यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो