scriptएक लड़के के लिए स्कूली छात्राआें के दो गुट आए आमने सामने, सड़क पर पटक-पटक कर पीटा, देखें वायरल वीडियो | viral video girls fighting in front of school hindi news | Patrika News

एक लड़के के लिए स्कूली छात्राआें के दो गुट आए आमने सामने, सड़क पर पटक-पटक कर पीटा, देखें वायरल वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 14, 2018 06:46:59 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

सीटी बजाते रहे लड़के टीचरों ने छुड़वाया

news

एक लड़के के लिए स्कूली छात्राआें के दो गुट आए आमने सामने, सड़क पर पटक-पटक कर पीटा, देखें वायरल वीडियो

गाजियाबाद।आप ने अब तक लड़कों की फाइट देखी आैर सुनी होगी। स्कूली आैर काॅलेज में लड़को की बीच सड़क पर होने वाली लड़ार्इ आम सी लगती है, लेकिन अगर आप को पता लगे की लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुर्इ।तो यह सुनते ही सब लड़ार्इ की वजह आैर आगे की कहानी जानने व देखने को उत्साहित हो जाते हैं।इस तरह की फाइट की वीडियो यदि किसी को मिल जाती है। तो वह उसे शेयर करने से पीछे नहीं हटते।यहीं कारण है कि गाजियाबाद का एक एेसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस वीडियो में दो छात्राआें के गुट आपस में भीड़ गये।जिसके बाद सड़क पर लड़कियों के बीच जमकर लात घुसे चले।इतना ही नहीं इसमें एक तरफ लड़के सीटी बजा रहे थे।तो टीचर लड़कियों के बीच घुसकर लड़ार्इ छुड़ा रहे है।

स्कूल के बाहर सड़क पर लड़कियों में हो रही फाइटिंग ये बतार्इ जा रही वजह

दरअसल गाजियाबाद के संजय नगर में एक प्राइवेट स्कूल है। स्कूल में ग्यारवहीं कक्षा में पढ़ने वाली दो छात्रा आप में भिड़ गर्इ। देखते ही देखते दोनों में हाथापार्इ होने लगी। एेसे में दोनों ही लड़कियों की साथी छात्राआें में भी आपस में थप्पड़ आैर लात चलने लगी। सड़क पर एक दूसरे के खून की प्यासी हो रही। इन लड़कियों को देख मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गर्इ। इतना ही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़कियां एक दूसरे के बाल खींचकर उन्हें थप्पड़ आैर लात मार रही है। वहीं आसपास खड़े लड़के सीटी बजाने के साथ ही उनका वीडियो बना रहे है। वहीं इसकी जानकारी लगते ही स्कूल के टीचर भी मौके पर पहुंच गये। यहां टीचरों ने कड़ी मशक्कत के बाद लड़कियों के बीच में आकर छुट छुटाव कराया।

यह बतार्इ जा रही लड़कियों के बीच लड़ार्इ की वजह

बताया जा रहा है कि यह विवाद एक लड़के से जुड़ा था। दरअसल दोनों लड़कियां एक ही लड़के से होमवर्क नोट्स लेती थी। लेकिन नोट्स लेते समय दोनों आपस में लड़ने लगीं और इसके बाद घमासान शुरू हो गया। इसको लेकर दोनों आमने सामने आ गर्इ। देखते ही देखते स्कूल के बाहर सड़क पर भी दोनों में थप्पड़ आैर लात चल गर्इ। कड़ी मशक्कत के बाद टीचरों ने उन्हें छुड़ाया। वहीं जब स्कूल प्रिंसिपल को इसका पता लगा। तो उन्होंने तुरंत दोनों लड़कियों को बुलाकर समझाया। साथ ही दोबारा इस तरह लड़ार्इ न करने व अपनी अपनी गलती मानने पर छोड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो