scriptकेन्द्रीय मंत्री वीके सिंह ने की 150 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण, देखें तस्वीरें | Patrika News
गाज़ियाबाद

केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह ने की 150 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण, देखें तस्वीरें

5 Photos
6 years ago
1/5

केन्द्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद वीके सिंह ने प्रशासन की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में इनका लोर्कापण और शिलान्यास किया।

2/5

इस मौके पर सांसद वीके सिंह ने कहा कि आने वाले समय में गाजियाबाद की तस्वीर बदलने वाली है। सरकार विकास को लेकर हर संभव कदम उठा रही है।

 

3/5

हिंदी भवन में यूपी दिवस पर जिला प्रशासन की तरफ से कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें गाजियाबाद विकास प्राधिकरण, नगर निगम और पावर कॉरपोरेशन की कई योजनाओं का शुभारंभ और लोकार्पण किया गया।

4/5

इस दौरान 150 करोड़ की परियोजना का तोहफा शहर के लोगों को दिया गया। इस मौके पर जिले की डीएम रितू माहेश्वरी ने पहले सांसद वीके सिंह का स्वागत किया, इसके बाद योजनाओं से पर्दा हटाया।

 

5/5

स्थानीय सांसद वीके सिंह ने बुधवार को गाजियाबाद प्राधिकरण की 6 योजनाओं का लोकार्पण किया है। इनमें राजनगर एक्सटेंशन चौराहे का यू-टर्न व चौड़ीकरण का शिलान्यास, एक्सटेंशन में ही सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की रोड और एक्सटेशन की बाईपास रोड का लोकार्पण, सिटी फॉरेस्ट में सोलर प्लांट का शिलान्यास, मोहननगर चौराहे पर फुट ओवर ब्रिज व यू-टर्न का निर्माण व वसुंधरा में रेलवे अंडरपास योजना शुभारंभ शामिल है। वहीं, नगर निगम की 29 योजनाओं को पावर कॉरपोरेशन के दस सब स्टेशनों की शुरुआत की गई। बता दें कि यूपी दिवस पर एलिवेटिड रोड को भी शुरू करने की योजना थी। लेकिन, पर्यावरण समिति द्वारा अभी तक एनओसी ना देने की वजह से यूपी दिवस पर इसका उद्घाटन नहीं किया गया।

 

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.