दिल्ली में हिंसा के बाद यूपी बॉर्डर पर अलर्ट, संदिग्ध वाहनों और लोगोंं पर रखी जा रही नजर

Highlights
. CAA और NRC के विरोध में दिल्ली में हुई तोड़फोड़, आगजनी और पथराव की घटना
. हिंसा में 5 लोगों की मौत होने की पूष्टि
. घटना को देखते हुए बॉर्डर अलर्ट हुई यूपी पुलिस

 

By: virendra sharma

Updated: 25 Feb 2020, 11:45 AM IST

गाजियाबाद। नागरिकता संशोधन कानून(CAA) और (NRC) के विरोध सोमवार को उपद्रव में तब्दील हो गया। उत्तर-पूर्वी तोड़फोड़, आगजनी और पथराव हुआ। मंगलवार को भी मौजपुर और ब्रह्मपुरी इलाके में पत्थरबाजी हुई है।

2_1.jpg

दिल्ली में अभी तक हुई हिंसा में 5 लोगों की मौत होने की पूष्टि की जा रही है। इस घटना में हेड कांस्टेबल रतनलाल की मौत हुई है। साथ ही सैकड़ों घायल हुए हैं।

3_3.jpg

उत्तर पूर्वो दिल्ली में बवाल के बाद वेस्ट यूपी से सटे कई जिलों में उपद्रवियों पर नजर रखी जा रही है। बॉर्डर पर यूपी पुलिस उपद्रवियों व संदिग्ध लोगों की निगरानी कर रही है। इस दौरान यूपी से दिल्ली आने-जाने वालों पर की संघन तलाशी ली जा रही है।

4.jpg

उपद्रवियों को देखते हुए गाजियाबाद पुलिस अलर्ट है और सीमा बॉर्डर को सील कर भारी पुलिस बल तैनात देर रात से कर दिया गया है। यूपी बॉर्डर पर पुलिस के जवान और पुलिस के आला अधिकारी तैनात हैं।

5_1.jpg

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि किसी भी हाल में जनपद में माहौल नहीं बिगड़ने दिया जाएगा। यदि किसी तरह की कोई सूचना मिलती है तो ऐसे लोगों के खिलाफ तत्काल प्रभाव से सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

6_2.jpg

उन्होंने बताया कि संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है। खासतौर से ऐसे लोगों पर निगाह बनाई जा रही है।माहौल खराब करने का प्रयास कर सकते हैं। देर रात से ही कई थानों के पुलिस सीमा बॉर्डर पर लगी हुई है। यहां से निकलने वाले हर शख्स की गहनता से जांच की जा रही है।

7.jpg
Show More
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned