scriptपत्नी ने की थी पति की हत्या, बेटी ने पीछे से मारा था जोरदार ईंट, पुलिस ने किया खुलासा | wife killed her husband with daughter strong brick hit ghaziabad police disclosed | Patrika News
गाज़ियाबाद

पत्नी ने की थी पति की हत्या, बेटी ने पीछे से मारा था जोरदार ईंट, पुलिस ने किया खुलासा

उत्तर प्रदेश में रिश्तों को तारतार करने वाली एक घटना देखने को मिली। जिसमें दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में अवैध सम्बन्धों में पति की हत्या उसकी ही बेटी ने कर दी, इस घटना में बेटी ने भी उसका साथ दिया। दोनों ने मिलकर लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से इसका खुलासा हो गया। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गाज़ियाबादSep 04, 2022 / 08:03 pm

Dinesh Mishra

Wife Arrested during murder of husband in Ghaziabad

Wife Arrested during murder of husband in Ghaziabad

गाजियाबाद में पेशे से सुनार की पत्नी और उसकी नाबालिग बेटी ने ही पत्थर से सिर पर वार करते हुए पीट पीट कर मार डाला। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसकी नाबालिग बेटी को हिरासत में लेकर मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब मां, बेटी ने हत्या करने के बाद वैगनआर कार से उसे ठिकाने लगाने जा रहे थे। जिसमें पीछे की सीट पर उसे छोडकर दोनों भाग गई। सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ी गाड़ी और खून को देखकर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद लहूलुहान हालत में शख्स पड़ा हुआ दिखाई दिया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर गाड़ी के कागज और उस शख्स के पास मौजूद कागजों के आधार पर पुलिस उसके घर पहुंची, तो घर पर पुलिस को खून से लथपथ एक ईंट का टुकड़ा और खून में सना एक पोंछा मिला। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।
पत्नी और बेटी से करता था मारपीट

35 वर्षीय अमित वर्मा नाम का एक व्यक्ति जो कि पेशे से सुनार था। वह अपने परिवार के साथ थाना मधुबन बापूधाम के कमला नेहरू नगर में रह रहा था। अमित की पत्नी के मुताबिक उसके किसी अन्य महिला से अवैध संबंध भी थे, अमित रोजाना शराब पीकर अपनी करीब 16 वर्षीय नाबालिग बेटी और पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था।
यह भी पढे: BJP सरकार को गरीबो से कोई मतलब नहीं, वो अमानवीय हैं- अखिलेश यादव

इस बात को लेकर ही परिवार में झगड़ा चल रहा था। देर रात भी आपस में झगड़ा हुआ। इस दौरान अमित वर्मा की बेटी ने उसके सर पर ईंट के टुकड़े से वार कर दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद दोनों मां बेटी ने मिलकर अमित को उसकी वैगनआर कार में पीछे की सीट पर डाल दिया और घर से कुछ ही दूरी पर गाड़ी खड़ी कर दी। ताकि किसी को यह शक ना हो कि अमित की हत्या मां और बेटी ने ही की है।
यह भी पढे: ललितपुर के मंदिर में फिर चोरी, 16 बेशकीमती मूर्तियों के साथ चाँदी के 3 छत्र भी गायब
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि सुबह के वक्त पुलिस को थाना मधुबन बापूधाम के कमला नेहरू नगर में सड़क के किनारे एक संदिग्ध वैगनआर कार खड़ी दिखाई दी। जिसमें पीछे की सीट पर एक शख्स पड़ा हुआ था।पुलिस ने आनन-फानन में लहूलुहान हालत में कार में पड़े शख्स को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया। जिसकी पहचान पास में ही रहने वाले अमित वर्मा नाम के रूप में हुई।
खून लगे ईंट और पोछे से हुआ खुलासा

पुलिस इसकी गहन जांच के लिए अमित वर्मा के घर पहुंची तो पुलिस को घर पर ही एक खून से सना ईंट का टुकड़ा और एक पोंछा दिखाई दिया। पुलिस को शक हुआ तो अमित वर्मा की पत्नी शालू और उसकी बेटी से गहन पूछताछ की गई। जिसके बाद यह सारा मामला सामने आया। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस ने मृतक अमित वर्मा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अमित की पत्नी व नाबालिग बेटी को हिरासत में लेते हुए गहन जांच शुरू कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो