Video: रात को पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा और फिर दोनों ने...

- गाजियाबाद में हिंडन नदी से बरामद हुआ गैंगेस्‍टर का शव

- अगले दिन खुद दर्ज कराई पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट

- पुलिस ने आरोपी पत्‍नी को किया गिरफ्तार

By: sharad asthana

Updated: 18 Mar 2019, 12:21 PM IST

गाजियाबाद। जनपद में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद दोनों ने शव को बोरे में बंद कर हिंडन नदी में फेंक दिया। वारदात के बाद पत्‍नी ने थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। रविवार को हिंडन नदी से शव बरामद होने पर पुलिस ने महिला से पूछताछ की। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार, महिला ने जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है जबक‍ि उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: इस वजह से पुलिस और समुदाय विशेष के बीच संघर्ष, फाड़ी वर्दी तो पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

मेरठ का रहने वाला था अजय

अजय नागर पत्नी पूजा के साथ गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके की सिदार्थ विहार कॉलोनी में रह रहा था। वह मूल रूप से मेरठ के फलावदा मीरपुर गांव का रहने वाला था। उस पर गैंगस्टर एक्‍ट के तहत मुकदमा भी दर्ज था। जेल में उसकी गु्ड्डू से मुलाकात हुई थी। जेल से बाहर निकलने के बाद गु्ड्डू का अजय के घर आना-जाना शुरू हो गया था। इस बीच उसके पूजा से संबंध बन गए। 13 मार्च को अजय और पूजा का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद पूजा ने गुड्डू को फोनकर घर बुला लिया। दोनों ने रात में अजय नागर की गला घोंटकर हत्या कर दी। उन्‍होंने शव को बोरे में बंदकर हिंडन नदी में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: VIDEO: दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर गैस कैप्सूल और बस में भिड़ंत,गैस लीकेज से हाइवे बंद, दर्जन भर अस्पताल में

बोरे में मिला शव

14 मार्च को पूजा ने थाना विजय नगर जाकर अजय की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि हिंडन नदी में एक बोरा पड़ा हुआ है। बोरे में से अजय नागर का शव मिला, जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी से पूछातछ की उसने हत्या का सारा राज खोल दिया। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि अजय नागर आपराधिक किस्म का व्‍यक्ति था। वह एक मामले में जेल में बंद था। उस दौरान उसकी गुड्डू से मुलाकात हुई थी। गुड्डू का अजय नागर के घर काफी आना-जाना था। इस बीच अजय नागर की पत्नी से उसके संबंध बन गए। गुड्डू भी दौराल मेरठ का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: डेली क्राईम अपडेटः इतनी माैताें के बाद भी सुधरने काे तैयार नहीं सहारनपुर के लाेग, ये आकड़ें कर देंगे हैरान

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned