scriptGhaziabad : हाईराइज सोसायटी की 13वीं मंजिल से महिला ने कूदकर दी जान, बेटी के घर आई थी मिलने | Woman commits suicide by jumping from 13th floor of Highrise Society | Patrika News

Ghaziabad : हाईराइज सोसायटी की 13वीं मंजिल से महिला ने कूदकर दी जान, बेटी के घर आई थी मिलने

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 29, 2022 05:34:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद की हाईराइज जयपुरिया सनराइज सोसायटी में 13वीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने अपनी जान दे दी है। बताया जा रहा है कि महिला डिप्रेशन में थी और अपनी बेटी से मिलने उसके घर आई थी। इसी दौरान महिला ने बेटी के फ्लैट से कूदकर आत्महत्या कर ली।

ghaziabad29.jpg
गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में स्थित हाईराइज जयपुरिया सनराइज सोसायटी में अचानक उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया। जब एक बुजुर्ग महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई तो लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक, थाना इंदिरापुरम इलाके की 230 महागुन मेनशन 1st सोसाइटी में रहने वाली 83 वर्षीय उमा शुक्ला पत्नी सोमदत्त बुधवार को सुबह करीब 11 बजे जयपुरिया सनराइज सोसाइटी की 13वीं मंजिल के फ्लैट नंबर-1401 में रहने वाली बेटी से मिलने आई थीं।
यह भी पढ़ें – बेटी से डिजिटल रेप करने वाले इंजीनियर पिता को भेजा जेल, पत्नी ने ही दर्ज कराया था केस

इसी दौरान उन्होंने अचानक 13वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतका के पास 17 हजार कैश और एक आईफोन मोबाइल भी बरामद हुआ। मौके पर उनके बेटे आशीष भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह फिलहाल डिप्रेशन में चल रही थीं। जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया है।
यह भी पढ़ें – आवारा जानवरों पर लगाम नहीं लगाने का नतीजा, चली गई एक होनहार जेई की जान

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर मृतका के परिजनों से पूरी जानकारी लेते हुए इस पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मृतका के बेटे आशीष शुक्ला ने बताया है कि वह कुछ समय से डिप्रेशन में चल रही थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो