महिला ने एक दरोगा पर शादी का झांसा देकर कई सालों तक यौन शोषण का लगाया आरोप, कप्तान तक पहुंची शिकायत

महिला का कहना है कि शादी करने की बात कहने पर आरोपी दरोगा महिला को जान से मारने की धमकी या गलत धंधे में फंसाने की धमकी देता है।

By: Iftekhar

Published: 22 Aug 2017, 08:10 PM IST

गाजियाबाद. दिल्ली शहर में एक बार फिर खाकी पर दाग लगा है, जिसके चलते एक महिला ने एक दरोगा पर शादी का झांसा देकर पिछले कई सालों से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि शादी करने की बात कहने पर आरोपी दरोगा महिला को जान से मारने की धमकी या गलत धंधे में फंसाने की धमकी देता है। पीड़ित महिला ने मंगलवार को गाजियाबाद के एसएसपी से मिलकर आरोपी दरोगा के खिलाफ एक तहरीर दी है। एसएसपी ने जांच के बाद महिला को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

गाजियाबाद के महिला थाना में तैनात एक दरोगा पर खोड़ा निवासी एक महिला ने शादी का झांसा देकर पिछले कई सालों से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि आरोपी दरोगा पहले थाना खोड़ा में तैनात था और वह भी खोड़ा कॉलोनी में ही रहती है, जो कि विधवा है। किसी तरह आरोपी दरोगा महिला के संपर्क में आया और उसने उससे शादी करने का वादा किया, जिसके बाद महिला दरोगा की बातों में आ गई और आरोपी दरोगा तभी से उसके साथ यौन शोषण करने लगा। पीड़ित महिला का कहना है कि उसने दरोगा से कई बार शादी करने की बात भी कही, लेकिन वह कुछ ना कुछ बहाना मार कर बात को टाल दिया करता था। उसके बाद दरोगा की तैनाती महिला थाना में हो गई तो दरोगा ने उससे संपर्क साधना छोड़ दिया। जब भी महिला दरोगा को फोन कर मिलने का समय मांगती थी तो वह मिलने महिला से मिलने से इनकार कर देता और ना ही फोन उठाता था। आखिरकार महिला ने दरोगा मैसेज कर कहा कि जब उसने शादी करने का वादा किया था तो अब वह कैसे इनकार कर रहा है। इस बात पर दरोगा भड़क गया और महिला को कहीं गलत धंधे में फंसाने या जान से मारने की धमकी दी।

महिला का कहना है कि वह दरोगा की धमकी से डरी सहमी हुई है, जिसके चलते अब मजबूर होकर महिला गाजियाबाद के एसएसपी हरिनारायण सिंह से मिली और आरोपी दरोगा के खिलाफ अपनी तहरीर देकर दुख भरी दास्तान एसएसपी को सुनाई। जिसके बाद एसएसपी ने महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर जांच करने की बात कही है साथ ही महिला को भरोसा दिया है। यदि जांच में बात सही पाई जाती है तो आरोपी दरगाह के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इस पूरे मामले में अभी पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं उनका कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जाएगी उसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि वह दरोगा आरोपी है या नहीं।

Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned