scriptमाेदीनगर में शराब के ठेके के खिलाफ फूटा महिलाओं का गुस्सा, जाेरदार प्रदर्शन | Women protest against liquor shop in Modinagar | Patrika News

माेदीनगर में शराब के ठेके के खिलाफ फूटा महिलाओं का गुस्सा, जाेरदार प्रदर्शन

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 20, 2020 01:25:56 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

महिलाओं का कहना है कि शराब के ठेके ( liquor shop) से टीन एजर्स पर बुरा असर पड़ रहा है। जाेरदार प्रदर्शन के बाद महिलाओं ने तहसीलदार काे ज्ञापन साैंपा और दुकान काे बंद कराने की मांग की।

modinagar.jpg

protest against liquor shope

गाजियाबाद। मोदीनगर ( modinagar news ) में बस स्टैंड के पास नवनिर्मित शराब की दुकान (wine shope ) के खिलाफ शनिवार काे महिलाओं ने माेर्चा खाेल दिया। इकट्ठा हुई महिलाओं ने साफ कह दिया वह किसी भी कीमत पर शराब की दुकान काे खुलने नहीं देंगी। इससे बच्चों से भविष्य पर बुरा असर पड़ेगा।
यह भी पढ़ें

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक पर रुपए निकालने का आरोप, पुलिस कर रही छानबीन

प्रदर्शन ( protest ) कर रही महिलाओं ने कहा कि, जिस जगह यह शराब की दुकान खोली गई है उसके दोनों तरफ स्कूल और कॉस्मेटिक्स के अलावा ब्यूटी पार्लर भी हैं। दिन भर वहां से छात्र-छात्राएं और महिलाएं आती-जाती हैं। ऐसे में अगर यह शराब का ठेका संचालित होता है, तो आसपास स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों और महिलाओं का निकलना मुश्किल हो जाएगा। यह कहते हुए महिलाों ने शराब की दुकान काे बंद करा दिया।
यह भी पढ़ें

लखनऊ में सिर्फ 47 सेकेंड ही दिखेगा सूर्यग्रहण, खुद ऐसे देख सकेंगे Solar Eclipse

गाजियाबाद के मोदीनगर में स्थानीय निवासियों सहित अनेक सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने शराब की दुकान का विरोध करते हुए तहसीलदार उमाकांत तिवारी को ज्ञापन भी साैंपा। प्रदर्शन कर रहे लाेग हाथों में बैनर और तख्ती लेकर आए थे। पिछले दो दिनों से यहां शराब की दुकान का विरोध किया जा रहा है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि शराब की दुकान के बराबर में बच्चों का स्कूल और ब्यूटी पार्लर होने के साथ आवासीय क्षेत्र है। इसलिए शराब के ठेके को खोलना न्याय संगत नहीं है। प्रदर्शन कर रहे लाेगाें ने साफ कह दिया कि वह शराब की दुकान यानी ठेके काे नहीं खुलनें देंगें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो