scriptशराब और बीयर के ठेकों के सामने अचानक जमा हो गई महिलाओं की भीड़ और फिर मचा ऐसा बवाल- देखें वीडियो | women protest against wine and beer shop in indirapuram resident area | Patrika News

शराब और बीयर के ठेकों के सामने अचानक जमा हो गई महिलाओं की भीड़ और फिर मचा ऐसा बवाल- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 09, 2019 01:14:51 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

रिहायशी इलाके में खुली शराब और बीयर की दुकानें
महिलाओं ने शराब और बीयर की दुकानों के बाहर किया प्रदर्शन

news

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा में वाइन शॉप के विरोध में स्थानीय लोगों के द्वारा प्रदर्शन और नारेबाजी की गई है। गुरुवार देर शाम वसुंधरा सेक्टर- 1 के बाहर वाइन और बीयर शॉप के बाहर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई। इस दौरान वसुंधरा सेक्टर1 के रेजिडेंट उस इलाके में खुली बीयर और शराब की दुकानों को तत्काल बंद करने की मांग की। इतना प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सड़क को भी जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी की। लोगों ने शराब और बीयर की दुकानों पर जो भी शराब और बीयर खरीदने वाला दिखाई दिया। उसे लोगों ने दौड़ा दिया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाकर सड़क से हटाया।

Video: बकरीद पर गाय की कुर्बानी को लेकर देवबंदी आलीम ने मुस्लिमों से की ऐसी अपील, आप भी करेंगे तारीफ

इसलिए शराब के ठेकों के खिलाफ सड़क पर आए लोग

सड़क पर प्रदर्शन करने वाले स्थानीय लोगों का आरोप है कि जब से रिहायशी इलाके में शराब की दुकान खुली है। तब से इस पूरे इलाके का माहौल खराब हो गया है । इतना ही नहीं इस इलाके में रहने वाली महिलाओं का कहना है कि शाम के वक्त तो शराब ठेकों के आसपास और सड़क पर लोग शराब पीकर हुड़दंग मचाते हैं। ऐसे में यहां से निकलने पर महिलाओं से कमेंट और छेडख़ानी करते है। जिसके कारण महिलाओं का घर से निकलना भी दूभर हो गया है।

13 साल बाद कोर्ट में हाजिर हुए रिटायर्ड डीआईजी, जानिए क्यों

पुलिस से शिकायत करने पर भी नहीं होती कोई कार्रवाई

आरोप है कि इसकी शिकायत कई बार स्थानीय पुलिस से की जा चुकी है। बावजूद उसके इस तरफ कोई सुनवाई नहीं हुई है । महिलाओं का आरोप है कि इस इलाके में रहने वाले बच्चों पर भी बुरा असर पड़ रहा है। क्योंकि यहां आए दिन शाम के वक्त शराबी शराब पीकर आपस में गंदी गंदी गालियां भी देते हैं । ठेके के पास में ही स्कूल भी है। उसके बावजूद इस तरफ किसी का ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि महिलाएं और बच्चे मार्केट में जाने से डरते हैं। महिलाओं ने कहा कि मजबूर होकर उन्हें प्रदर्शन करने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने हमारी समस्या सुनने के बजाय उल्टा उनके खिलाफ ही कार्रवाई किए जाने की धमकी दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि जल्द ही इस तरफ किसी का ध्यान नहीं गया तो इसकी शिकायत प्रशासन के बाद शासन से की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो