scriptYoung man attempted self-immolation at SSP office | Ghaziabad : पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो युवक ने एसएसपी कार्यालय पर किया आत्मदाह का प्रयास | Patrika News

Ghaziabad : पुलिस ने नहीं की सुनवाई तो युवक ने एसएसपी कार्यालय पर किया आत्मदाह का प्रयास

गाजियाबाद के एसएसपी कार्यालय पर एक युवक ने थाना विजयनगर पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया है। हालांकि गनीमत रही कि जैसे ही युवक ने यह प्रयास किया तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक के हाथ से पेट्रोल छीन लिया और उसे बचा लिया।

गाज़ियाबाद

Published: December 24, 2021 02:23:35 pm

दिल्ली से सटे गाजियाबाद गुरुवार की शाम एसएसपी कार्यालय पर अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब एक शख्स ने थाना विजयनगर पुलिस पर तमाम सवाल खड़े करते हुए अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि जैसे ही युवक ने यह प्रयास किया तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक के हाथ से पेट्रोल छीन लिया और उसे बचा लिया गया।
ghaziabad.jpg
आत्मदाह के प्रयास करने वाले जितेंद्र नाम के युवक ने बताया कि वह थाना विजय नगर इलाके की चरण सिंह कॉलोनी में रहता है और वह पैठ बाजार में अपनी दुकान लगाकर अपने परिवार का लालन पालन करता है। कॉलोनी में ही रहने वाले कुछ लोगों से किसी बात को लेकर उसका काफी पहले झगड़ा हो गया था। इस कुछ दबंगों के द्वारा उसके साथ जमकर मारपीट की गई थी। झगड़े के बाद थाने में जो रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोपियों के खिलाफ एससी एक्ट का मुकदमा लिखा गया था।
यह भी पढ़ें- जब एटीएम नहीं खुला तो गुस्साए चोर एटीएम उखाड़ ले गए, पुलिस के होश उड़े

जितेंद्र का आरोप है कि उस मुकदमे को वापस लिए जाने के लिए दूसरा पक्ष लगातार दबाव बना रहा है और जब इसका विरोध किया गया तो वह मारपीट पर उतारू है। आरोप है कि 20 दिसम्बर को जितेंद्र ने विजय नगर थाने के पीछे पैठ बाजार में अपनी दुकान लगाई हुई थी। उसके साथ उसके दोनों भतीजे भी दुकान पर ही मौजूद थे। अचानक ही वह किसी काम से दुकान से चला गया। इसी दौरान दबंग लोग उसकी दुकान पर पहुंचे और जितेंद्र के भतीजों के साथ मारपीट करने लगे। आरोप यह भी है कि दबंगों ने पिस्टल की बट से जितेंद्र के भतीजे के सिर पर वार किया।
यह भी पढ़ें- योगी सरकार का बड़ा फैसला, 25 दिसंबर से लगेगा नाइट कर्फ्यू

इस दौरान आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक दबंग लोग वहां से भागने में कामयाब हो गए। जितेंद्र का कहना है कि इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से किए जाने के बाद भी पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अब मजबूरी में उसे इस तरह का कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.