scriptUP Crime पत्नी पर नजर रखने के शक में युवक की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या | Young man beaten to death by bricks in Ghaziabad | Patrika News

UP Crime पत्नी पर नजर रखने के शक में युवक की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 11, 2020 04:46:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

48 घंटे बाद गंदे नाले से मिला शव
पुलिस ने किया हत्याराेपी को गिरफ्तार
हत्यारोपी में शक में कर दी हत्या

ghazibad-2.jpg

ghazibad

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, गाजियाबाद। थाना कवि नगर के शास्त्री नगर एक व्यक्ति की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्याराेपी ने वारदात काे अंजाम देने के बाद युवक के शव काे नाले में फेंक दिया।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, दो की मौत, 3 की हालत गम्भीर

वारदात के 48 घंटे बाद पुलिस ( ghazibad police ) ने शव काे बरामद करते हुए हत्याकांड का खुलासा कर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्याराेपी ने बताया कि प्रेम कुमार नाम का युवक ( मृतक ) उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। यह बात उसे नागवार गुजरी तो उसने ईटों से कुचलकर प्रेम कुमार की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसके शव को नाले में ठिकाने लगा दिया।
यह भी पढ़ें

डीएम ने मुंह पर बांधा गमछा और हवाई चप्पल पहनकर पहुंच गए मंडी, जानिए फिर क्या हुआ

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा का कहना है कि, दाे दिन पहले थाना कवि नगर इलाके के औद्योगिक क्षेत्र में नाले से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। मृतक की पहचान प्रेम कुमार नामक व्यक्ति के रूप में हुई थी। पुलिस ने इस पूरे मामले का महज 48 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए प्रेम कुमार के हत्यारोपी हेमंत काे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए हेमंत ने बताया कि मृतक प्रेम कुमार की हत्या की वजह हेमंत उर्फ हनुमान की पत्नी थी। हेमंत काे यह शक था कि प्रेम कुमार अक्सर उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है। इसी शक में उसने प्रेम कुमार की बेरहमी से हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो