scriptकार की छत पर स्टंटबाजी और डांस करते युवक का वीडियो वायरल, ट्रैफिक पुलिस ने घर भेजा 5 हजार का चालान | young man dancing on the roof of the car video viral | Patrika News

कार की छत पर स्टंटबाजी और डांस करते युवक का वीडियो वायरल, ट्रैफिक पुलिस ने घर भेजा 5 हजार का चालान

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 28, 2022 11:04:57 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद में कुछ दिन पहले ही कुछ युवकों का कार की छत पर स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार करते हुए 20 हजार का चालान भेजा था। एक बार फिर कार की छत के ऊपर खड़े होकर युवक की स्टंटबाजी का वीडियो वायरल हो गया है।

young-man-dancing-on-the-roof-of-the-car-video-viral.jpg
गाजियाबाद में एक बार फिर बीच सड़क पर कार की छत के ऊपर खड़े होकर युवक की स्टंटबाजी करते हुए डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर जांच की तो पता चला कि कार का मालिक विपिन तोमर पुत्र सुरेंद्र सिंह सेक्टर-63 के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए यातायात नियमों के उल्लंघन के आरोप में एसपी ट्रैफिक के आदेश पर 5 हजार का ऑनलाइन चालान कर दिया है।
दरअसल, यह मामला थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे का है। वायरल हुई इस वीडियो में मारुति स्विफ्ट कार की छत पर स्टंटबाजी कर रहा है। युवक सोशल मीडिया पर रील बनाकर डालने के लिए खुद से वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा है। जिस दौरान यह वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा था। वहीं सड़क पर चलते किसी राहगीर ने भी उसे अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यातायात पुलिस ने इसका संज्ञान लिया।
यह भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज में छात्रा से रैगिंग, विरोध करने पर पहले पीटा फिर कपड़े फाड़ कर घसीटा

तीन दिन के भीतर चालान भरने के आदेश

एसपी ट्रैफिक के आदेश पर इस गाड़ी की पहचान की गई तो यह सेक्टर-63 के रहने वाले विपिन कुमार पुत्र सुरेंद्र कुमार के नाम पर मिली। यातायात पुलिस ने तत्काल ऑनलाइन पांच हजार रुपये का चालान काटते हुए घर भेज दिया है। इसके साथ ही तीन दिन के अंदर चालान भरने के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ें- MP की पुलिस ने गाजियाबाद में मुर्दे को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

ये बोले एसपी यातायात

एसपी यातायात रामानंद कुशवाहा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें कार की छत पर अपनी जान जोखिम में डालकर एक युवक स्टंटबाजी करते हुए डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। कार मालिक विपिन कुमार को यातायात नियमों से खिलवाड़ करने के आरोप में ऑनलाइन पांच हजार का चालान कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो