scriptVIDEO: युवकों ने बीच सड़क पर इस अंदाज में मनाया जन्मदिन, पीछे पड़ गई पुलिस | Youth celebrates birthday by cutting cake on middle road, police searc | Patrika News

VIDEO: युवकों ने बीच सड़क पर इस अंदाज में मनाया जन्मदिन, पीछे पड़ गई पुलिस

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 20, 2019 11:42:22 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीच सड़क पर युवकों ने गाड़ी रोक कर मनाया जश्न
गाड़ी पर चढकर केक काटकर मनाया जन्मदिन
वीडियो वायरल होने पर पुलिस कर रही तलाश

ghaziabad
गाजियाबाद। साहिबाबाद इलाके की लाजपतनगर चौकी के पास का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे खुलेआम बीच सड़क पर गाड़ियों से घेरा बनाकर लागातार हूटर बजाकर कुछ लड़के जन्मदिन का केक काट रहे थे। इस बीच सड़कों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। लड़के खुलेआम कानून को ताक पर रखकर कानून की धज्जियां उड़ाते दिखाई दिए। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब इस युवकों को ढूंढ रही हैं।
दरअसल खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए आप इन तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते हैं। बीच सड़क पर गाड़ियों की छतों पर चढ़कर और मोबाइल के टॉर्च की रोशनी जला कर मौज मस्ती करते दिख रहे है। इस बीच सड़क पर हुड़दंग कर रहे इन युवकों से गुजरने वाले लोगों ने रास्ता मांगने की भी हिम्मत नहीं दिखाई। बताया जा रहा है कि 40 मिनट तक ये सब चलता रहा लेकिन पुलिस वहां नजर नहीं आई।
हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी अब इस पूरे मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रहे हैं। इस बारे गाजियाबाद के एसपी सिटी अशोक कुमार का कहना है कि इस तरह का वीडियो वायरल हुआ है और यह साहिबाबाद इलाके का बताया जा रहा है। फिलहाल इसकी गहनता से जांच की जा रही है,जो भी तथ्य सामने आते हैं। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी और किसी भी हाल में शहर का माहौल नहीं बिगड़ने दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो