scriptगाजियाबाद में स्टंट करने पर युवक की बर्फ तोड़ने वाले सुएं से गाेदकर हत्या | Youth murdered for stunt in Ghaziabad | Patrika News

गाजियाबाद में स्टंट करने पर युवक की बर्फ तोड़ने वाले सुएं से गाेदकर हत्या

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 08, 2020 07:37:31 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

हाल ही में युवक ने पास की थी 12वी की परीक्षा
मामूली विवाद के बाद कर दी गई हत्या
परिजनाें काे पुलिस ने दी घटना की सूचना

ghazibad.jpg

ghazibad

गाजियाबाद ( ghazibad news ) थाना सिहानी गेट इलाके की नंद ग्राम कॉलोनी में एक युवक को स्टंट बाजी करना इतना महंगा पड़ गया कि इलाके के लोगों के साथ हुए झगड़े के बाद युवक की जान ही चली गई। इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

मेरठ में दिनदहाड़े ज्वैलरी शोरूम में डाका, विराेध करने पर सर्राफ की गाेली मारकर हत्या

थाना सिहानी गेट क्षेत्र के नंद ग्राम ई ब्लॉक में रविवार की रात कुछ युवक स्टंट बाजी कर रहे थे। स्थानीय युवकों ने ही इसका विरोध किया और दोनों गुटों में जमकर झगड़ा होने लगा। आरोप है कि स्टंट बाजी का विरोध करने वाले युवकों ने करीब 20 साल के युवक नितिन को बर्फ काटने वाले सुएं से गोदकर जख्मी कर दिया गया। पुलिस ने लहूलुहान हालत में युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में ऑटो से कूदकर लड़की ने किया आत्महत्या का प्रयास, सड़क पर लग गया जाम, लाेगाें ने लड़की को बचाया

माैत की खबर जैसे ही युवक के परिजनों को मिली तो उनके होश उड़ गए। इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार की ओर से कॉलोनी में ही रहने वाले सुमित और लक्की के खिलाफ तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए मृतक नितिन की मां ने बताया कि उनके बेटे नितिन को उसके ही कुछ साथी घर से बुलाकर ले गए थे और आपस में झगड़ा हुआ इस दौरान नितिन की बर्फ काटने वाले सुएँ से गोदकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी उन्हें पुलिस के द्वारा ही मिली।
यह भी पढ़ें

महिलाओं ने जिलाधिकारी की गाड़ी का इस तरह किया घेराव, डीएम को पैदल ही जाना पड़ा ऑफिस

नितिन का परिवार मूल रूप से जिला चंबा उत्तराखंड के गांव पॉन्टी घनश्याली का रहने वाला है। नितिन अपने पिता ओम प्रकाश मां अनुराधा और दो बहन वह अपने भाई राज के साथ नंद ग्राम में ही पिछले काफी समय से रहता था। नितिन ने हाल में ही 12वीं कक्षा पास की है और वह ग्रेजुएशन की पढ़ाई की तैयारी कर रहा था। एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। नितिन के चाचा जगमोहन ने सुमित और लक्की नाम के नितिन के ही दो साथियों के खिलाफ थाना सिहानी गेट में तहरीर दी है। मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही नितिन के हत्याराेपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो