scriptयूपी के इस जिले में मिले 08 नये कोरोना संक्रमित, पूरा गांव सील | 8 new corona cases in ghazipur village seal | Patrika News

यूपी के इस जिले में मिले 08 नये कोरोना संक्रमित, पूरा गांव सील

locationगाजीपुरPublished: May 14, 2020 06:24:13 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

संक्रमित के संपर्क में आये लोग क्वारंटाइन

यूपी के इस जिले में मिले 08 नये कोरोना संक्रमित, पूरा गांव सील

यूपी के इस जिले में मिले 08 नये कोरोना संक्रमित, पूरा गांव सील

गाजीपुर. जनपद में बाहर से आये प्रवासी मजदूरों का साइड इफेक्ट दिखना शुरू हो गया है। बीते 72 घंटों में आठ कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कम्प मच गया। गुरुवार को जनपद में चार मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जबकि बुधवार देर रात दो और पॉजिटिव केस मिले थे। इससे पहले भी दो प्रवासियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद पूरे गांव को सील कर दिया गया।
जिलाधिकारी गाजीपुर ओमप्रकाश आर्य ने आठ नए कोरोना एक्टिव मरीज की पुष्टि करते हुए बताया कि छह मरीज पहले ही हो चुके हैं स्वस्थ। कुल 14 मरीजों का आंकड़ा गाज़ीपुर जनपद में दर्ज हो चुका है। डीएम ने बताया कि बड़ी संख्या में जो प्रवासी मजदूर हमारे जनपद में गैर राज्यों से आ रहे हैं, उनमें जांच के बाद 6 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। डीएम ने जनता से लॉकडाउन के नियमो का पालन करने और सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सावधानी ही कोरोना संक्रमण का इलाज है। चोरी से छिपकर आ रहे कामगार मजदूरों की जांच के लिए ग्रामीण निगरानी समितियां अच्छा काम कर रही हैं। उनके द्वारा दी जा रही जानकारियों पर हम लोग उनकी जांच करा रहे हैं।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7twnx6?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो