scriptयुवती पर फेका तेजाब, छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज | Acid Attack on Girl FIR against 6 Men in Ghazipur | Patrika News

युवती पर फेका तेजाब, छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

locationगाजीपुरPublished: Feb 06, 2020 02:30:04 pm

.

Patrika Logo

पत्रिका लोगो

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में एक युवती ने छह लोगों के खिलाफ उसके शरीर पर एसिड फेंकने का आरोप लगाते हुए छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

बुधवार की शाम गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थानाक्षेत्र के चकिया गांव एक युवती का आरोप है कि वह मंगलवार को समान खरीदने करीमुद्दीनपुर बाजार जा रहा थी। गांव के पोखरे के पास पहुंचते ही पहले से घात लगाए बैठे शेरमठ गांव निवासी भोला यादव, विनय यादव हरि यादव, रामा यादव, नगीना यादव व रानी कन्नौजिया ने जान से मारने की नीयत से एसिड अटैक कर दिया। उसका दावा है कि इस अटैक में उसका दाहिना कंधा झुलस गया।

 

घायलावस्था में वह थाने पहुंची और छह लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने युवती को इलाज के लिये तत्काल स्वास्थ्य केन्द्र बाराचवर ले गयी, जहां उसका इलाज कराया गया। पुलिस ने इस मामले में सुसंगत धाराओं के तहत हरि यादव, रामा यादव, नगीना यादव व रानी कन्नौजिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्रभारी निरिक्षक ने कहा है कि मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है।

BY Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो