scriptमुंबई में भाजपा सरकार पर अफजाल अंसारी का बयान, इसी को मास्टर स्ट्रोक कहते हैं | Afzal Ansari Reaction on Maharashtra Political Situation | Patrika News

मुंबई में भाजपा सरकार पर अफजाल अंसारी का बयान, इसी को मास्टर स्ट्रोक कहते हैं

locationगाजीपुरPublished: Nov 26, 2019 02:58:03 pm

अफजाल अंसारी बोले, जनता को सोचना चाहिये कि पार्टी बनती है तो कौन किस पाले मे रहता है और जब सरकार बनती है तो किस पाले में जा खड़ा होता है।

Afzal Ansari

अफजाल अंसारी

गाजीपुर . पल-पल करवट ले रही राजनीति के चलते पूरे देश की निगाहें महाराष्ट्र पर टिकी हुई हैं। वहां भाजपा ने भले ही सरकार बना लिया हो और सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बुधवार को बहुमत साबित करने को कहा हो, लेकिन जिस तेजी से घटनाक्रम बदल रहे हैं, उससे अगले कुछ घंटों में क्या होगा यह राजनीतिक पंडित भी नहीं कह पा रहे हैं। बुधवार को फ्लोर टेस्ट के दौरान चाहे जो भी हो, लेकिन जिस तरह से भाजपा ने वहां रातों रात सरकार बना लीं, उसको लेकर भाजपा से इतर दूसरी पार्टियों के नेता भी उसे बड़ा दांव मान रहे हैं।
गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने इसे मास्टर स्ट्रोक बताया है। उन्होंने कहा कि एक ने दूसरे के प्लेयर्स को अपने पाले मे किया तो दूसरे ने उनके प्लेयर्स को। साथ ही जोड़ा कि देश की जनता अब सोचे कि जब पार्टी बनती है तो कौन किस पाले में खड़ा होता है और जब सरकार बनती है तो कौन किस पाले में जा खड़ा होता है।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो