मनोज सिन्हा का नामांकन कराने पहुंचे अमित शाह, कहा, कांग्रेस ने नहीं किया पूर्वांचल का विकास

मनोज सिन्हा का नामांकन कराने पहुंचे अमित शाह, कहा, कांग्रेस ने नहीं किया पूर्वांचल का विकास
मनोज सिन्हा का नामांकन

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 25 Apr 2019, 08:52:27 PM (IST) Ghazipur, Ghazipur, Uttar Pradesh, India

बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिन्हा ने किया नामांकन

गाजीपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को निशाने पर लिया। अमित शाह ने कहा कि आज गाजीपुर जैसे छोटे शहर में रेल सेवा, हवाई सेवा, मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति हो चुकी है, हर तरफ विकास हो रहा है। कांग्रेस ने इतने दिन शासन किया पर पूर्वांचल का विकास नहीं हुआ। लंका मैदान में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि हम देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते, उधर से गोली आयेगी तो इधर से गोला जायेगा और ईंट का जवाब पत्थर से दिया जायेगा।

 

 

अमित शाह गुरूवार को गाजीपुर से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी मनोज सिन्हा के नामांकन में पहुंचे थे। सातवें चरण के मतदान के लिए केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा ने 4 सेट में अपना नामांकन दाखिल किया, मनोज सिन्हा ने अपने चार प्रस्तावकों के साथ लगभग दिन में 2 बजे जिलाधिकारी गाज़ीपुर के० बाला जी के समक्ष नामांकन किया। वहीं नामांकन के बाद मनोज सिन्हा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश मे हम मोदी जी के कार्यकाल में 5 वर्ष हुए विकास कार्यों के बल पर जनादेश मांगने गए हैं और गाज़ीपुर में अपराध और विकास के बीच गाज़ीपुर की जनता को तय करना है कि किसको वोट देंगे।



 

उन्होंने कहा कि गाज़ीपुर और पूर्वांचल में हुए विकास के नाम पर गाज़ीपुर में हर जाति धर्म के लोग भाजपा को वोट करेंगे। वहीं कितने वोटों के अंतर की जीत होगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये तो जाकर ज्योतिषी से पूछिए लेकिन हर वर्ग का व्यक्ति आज़ रैली में मोदी की नीतियों के समर्थन में आया था, परिवारवाद, सम्प्रदायवाद और जातिवाद और इसे सिर्फ विकासवाद की राजनीति से खत्म किया जा सकता है और वही काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है ।


वहीं मनोज सिन्हा के नामांकन के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा है । सुहेल देव समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष और पार्टी के गाज़ीपुर लोकसभा के घोषित प्रत्याशी मेजर राम जी राजभर ने आचार संहिता तोड़ने का आरोप लगाया है। जिलाधिकारी गाज़ीपुर के. बाला जी ने इस बात की जानकारी लेते हुए कहा कि 100 मीटर के दायरे में प्रत्याशी समेत 5 लोग और गाड़ी आ सकती है और अगर इसके अंदर इससे ज्यादा लोग आए हैं तो शिकायत मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

BY- ALOK TRIPATHI

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned