अमित शाह का गाजीपुर दौरा आज, कमल ज्योति संकल्प अभियान की करेंगे शुरुआत

अमित शाह का गाजीपुर दौरा आज, कमल ज्योति संकल्प अभियान की करेंगे शुरुआत
Amit Shah

Sarweshwari Mishra | Publish: Feb, 26 2019 11:13:12 AM (IST) | Updated: Feb, 26 2019 11:13:13 AM (IST) Ghazipur, Ghazipur, Uttar Pradesh, India

जीपुर के सैदपुर मंडल में गौरहट तैतारपुर गांव में दीप प्रज्जवलित कर कमल ज्योति संकल्प महाअभियान का शुभारंभ करेंगे

गाजीपुर. 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में फिर काबिज होने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लगातार उप्र के दौरे पर हैं। इसी के तहत आज वह गाजीपुर के सैदपुर मंडल में गौरहट तैतारपुर गांव में दीप प्रज्जवलित कर कमल ज्योति संकल्प महाअभियान का शुभारंभ करेंगे।


प्रदेश मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित ने बताया कि यह देश व्यापी अभियान है। हमारी सरकारों की जनकल्याणकारी उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने एवं आमजन को 2019 में ‘अबकी बार मोदी सरकार’ का संकल्प दिलाने के लिए कमल ज्योति संकल्प अभियान की शुरुआत हो रही है।


उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत सभी बूथों, गांवों और मोहल्लों में भाजपा कार्यकर्ता, लाभार्थी परिवार एक स्थान पर एकत्रित होकर एक चौपाल लगाएंगे। शाह मंच से भाजपा कार्यकतार्ओं में चुनावी अलख जाएंगे। इसके बाद वह एक चौपाल भी करने वाले हैं। चौपाल स्थल को रंग-रोगन कर सजा दिया गया है। चौपाल कार्यक्रम गौरहट के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित होगा।


पूरा प्रशासनिक अमला जिलाधिकारी के. बालाजी के निर्देश पर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगा है। सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी निगाह रखने के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। सैदपुर स्थित कैंप कार्यालय में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने तथा कमल ज्योति यात्रा को सफल बनाने को कहा गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned