scriptप्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला का बड़ा बयान, कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी हिन्दू विरोधी हैं | Anand Shukla attacks priyanka rahul akhilesh | Patrika News

प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला का बड़ा बयान, कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी हिन्दू विरोधी हैं

locationगाजीपुरPublished: Oct 18, 2020 06:45:59 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश सरकार और जनपद के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने शनिवार को गाज़ीपुर जिले में “मिशन शक्ति” योजना का शुभारंभ किया।

Anand Swaroop

Anand Swaroop

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश सरकार और जनपद के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने शनिवार को गाज़ीपुर जिले में “मिशन शक्ति” योजना का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश की हर बेटी-हर महिला का सम्मान और सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ-साथ उनके स्वावलंबन के लिए प्रतिबद्ध है। इसी अवसर पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी पर बड़ा बयान देते हुए उन्हें हिन्दू विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हिन्दू विरोधी हैं। राहुल और प्रियंका पालघर की घटना पर कोई ट्वीट नहीं करते हैं। राजस्थान में पुजारी को जला दिया गया उसपर इन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया। वहीं उन्होंने बलिया गोलीकांड पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर नाराज़गी जताते हुए कहा कि ये लोग अपराधियों को अपने स्कूटर और हेलीकॉप्टर में घुमाते थे। ये क्या बात करेंगे। आज बलिया में प्रतिनिधिमंडल भेज रहे हैं। अखिलेश अब चंद यादवों के नेता होकर रह गये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो