scriptयूपी के गाजीपुर में व्यवसायी की गला दबाकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम | Angry People block Road after Business man murdered in ghazipur hindi news | Patrika News

यूपी के गाजीपुर में व्यवसायी की गला दबाकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

locationगाजीपुरPublished: Aug 31, 2017 02:27:00 pm

गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना इलाके के धर्मागतपुर गांव में बीती रात एक गल्ला व्यापारी की उस वक्त हत्या कर दी गयी।

road jam

गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना इलाके के धर्मागतपुर गांव में बीती रात एक गल्ला व्यापारी की हत्या

गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना इलाके के धर्मागतपुर गांव में बीती रात एक गल्ला व्यापारी की उस वक्त हत्या कर दी गयी। जब वह अपना सारा अनाज ट्रैक्टर-टॉली पर लाद अगले दिन जिले के जंगीपुर कृषी मंडी में बेचने का सपना लेकर सोया था। तभी रात में कुछ चोर उसके अनाज को चोरी की नियत से पहुंचे और अनाज अपने वाहन पर लादने लगे। जब इसकी भनक गल्ला व्यापारी मोहन को हुई तो वह घर से बाहर निकला तो चोर भागने लगे और व्यापारी को अपने साथ अपने वाहन में लेकर भागने लगे। जिसके बाद रास्ते में ही गला दबा कर हत्या कर दी और शव को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। भागते समय इनका वाहन से एक साथी भी गिर गया। जिसके जद में आने से एक चोर बुरी तरह से घायल हो गया। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
गाजीपुर में रंगे हाथ पकड़े जाने के डर से पिकप सवार बदमाशों ने गल्ला व्यापारी मोहन चौहान(40)की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक गल्ला व्यापारी मोहन दुल्लहपुर थाना इलाके के धर्मागतपुर का रहने वाले थे जबकि उनकी लाश आजमगढ़ मार्ग पर सोनहड़ा मोड़ के पास मिली। घटना गुरुवार की भोर की है। भागने की कोशिश में बदमाशों का एक साथी भी पिकप से गिर कर जख्मी हो गया। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इस घटना से गुस्साए धर्मागतपुर के लोग करीब ढाई घंटे तक आजमगढ़ और गाजीपुर मार्ग को जाम रखा।
जाम की सूचना पाकर आस पास के थानों की फोर्स के साथ सीओ भुड़कुड़ा और एसडीएम पहुंचे। जिसके बाद लोगों को काफी समझा बुझाकर हत्यारों की गिरफ्तारी तथा मृतक के आश्रितों को मदद दिलाने का आश्वासन देकर जाम खत्म कराए। बताते चले कि, गल्ला व्यवसायी मृतक मोहन अपनी ट्रैक्टर ट्राली पर रात में जंगीपुर मंडी के लिए लोगों का माल लादे और चट्टी पर अपने पिता की दुकान के सामने भाई सोहन, शैलेंद्र व अजय के साथ चारपाई पर सो रहे थे। उसी बीच पिकप सवार बदमाश पहुंचे और ट्रैक्टर ट्राली पर लदे सामान पिकप पर लादने लगे। आहट मिलने पर मोहन तथा उनके भाइयों की नींद टूट गई। वह बदमाशों से उलझ गए। मृतक मोहन पिकप पर चढ़ कर शोर मचाने लगे। बदमाश पकड़े जाने के डर से मोहन को लेकर पिकप से आजगमढ़ मार्ग से भागे। फिर चलती पिकप में ही मोहन का गला घोंटे दिया और उसके बाद सोनहड़ा मोड़ के पास पहुंच कर मोहन को पिकप से फेंक दिए।
उसी दौरान उनका एक साथी भी पिकप से गिर पड़ा। तब बदमाश पिकप से उसे लेकर जखनियां सीएचसी पहुंचे और दाखिल कर चलते बने। फिलहाल चोर की हालत को गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि कुछ ही देर में बाइक से पीछा कर रहे मोहन के भाई मौके पर पहुंचे। उन्होंने मोहन की लाश की जानकारी घरवालों तथा पुलिस को दी। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले में एक आरोप घायल अवस्था में पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो