scriptजमानत और वकील की फीस की भरपाई के हुई थी सर्राफा कारोबारी की हत्या | Asheesh Verma murder for Bail and Lawyers Fees | Patrika News

जमानत और वकील की फीस की भरपाई के हुई थी सर्राफा कारोबारी की हत्या

locationगाजीपुरPublished: Nov 06, 2018 10:26:12 am

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार।

Crime

क्राइम

गाजीपुर . बीते 21 सितम्बर को मोहर्रम के दिन सर्राफा कारोबारी आशीष वर्मा की हत्या बदमाशों ने जमानत और मुकदमे का खर्चा निकालने के लिये किया था। गाजीपुर पुलिस के हत्थे जब इस हत्याकांड के आरोपी लगे तो यह हैरान करने वाला खुलासा हुआ। बदमाश अभिषेक राम, ओम प्रकाश बिंद, आशीष यादव, आशीष पासी और अजीत उर्फ कौआ, पांचों गाजीपुर जिला जेल में एक साथ बंद थे। जमानत व वकील की फीस में पैसा ज्यादा लगने के चलते पांचों किसी बड़ी घटना को अंजाम देकर इसकी भरपाई करना चाहते थे। पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद गिरफ्तार अभिषेक राम ने पुलिस को यही बताया है।
अभिषेक के मुताबिक 21 सितम्बर को ओम प्रकाश बिंद की मुखबिरी पर उन लोगां ने टैक्सी स्टैंड स्थित शराब की दुकान पर सर्राफा कारोबारी सुशील वर्मा की हत्या कर उसका झोला लूट लिया। पर जब सुनसान में जाकर बैग चेक किया तो उसमें महज लॉकर व दुकान की चाभी और कुछ टूटे हुए जेवर मिले, जिसे ओम प्रकाश ने अपने पास रख लिया।
उसने कबूल किया कि 23 अक्टूबर को सादात के ससना नहर के पास व्यापारी से 72 हजार, 26 अक्टूबर को आजमगढ़ के जीगरसंडी गांव के पास बैंक ग्राहक सेवा कर्मचारी से 89 हजार और दुल्लहपुर के बहललपुर के पास ग्राम पंचायत अधिकारी से साढ़े नौ हजार रुपये की लूट आदि घटनाएं उन्होंने ही सुशील यादव के सथ मिलकर कीं। पुलिस ने पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने बाइक, लूट के 11 हजार रुपये, तमंचा, मोबाइल और पैन कार्ड आदि बरामद किये। एसपी ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ईनाम का ऐलान किया।
By Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो