script

बलिया सांसद का विवादित बयान, कहा इस देश में जन्म लेने वाला सब हिंदू है

locationगाजीपुरPublished: Oct 26, 2018 04:33:10 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

भरत सिंह ने गाजीपुर के एक पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में हो रहा प्रेस कॉन्फ्रेंस

BJP MP bharat singh

BJP MP bharat singh

गाजीपुर. विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले बलिया के सांसद भरत सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में हैं। भरत सिंह ने गाजीपुर के एक पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में हो रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस देश में जन्म लेने वाले सब हिंदू हैं। वहीं योजनाओं की जमकर तारीफ की। इस दौरान सांसद ने कई विवादित बयान देकर हंगामा खड़ा कर दिया। दरअसल, गाजीपुर जिले की दो विधानसभा क्षेत्र मोहम्दाबाद और जहूराबाद बलिया संसदीय क्षेत्र में आते हैं और इसीलिये सांसद भरत सिंह आज मीडिया से अपनी बात कहने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पत्रकारों को बुलाया था।
बता दें कि मीडिया से बातचीत के दौरान भरत सिंह ने कहा कि इस देश में जो भी जन्मा है वह अल्पसंख्यक नहीं बल्कि वह हिंदू है। इसके साथ ही राम मंदिर निर्माण को लेकर बोलते हुए कहा कि पूरा देश चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए अयोध्या में राम मंदिर बनेगा यह हम लोगों का विश्वास है और बातचीत के रास्ते से ही मंदिर बन जाएगा। बातचीत से नहीं बनेगा तो कानून बनाकर भी मंदिर बन जाएगा उन्होंने पत्रकारों से कहा कि क्या आप लोगों को लगता है कि आप लोगों को कहीं डर है क्या आप लोग को लगता है कि पीछे से कोई आएगा और मशीन गन सनसनाते हुए चला जाएगा। इस देश में कोई भय नहीं है क्योंकि यहां लोकतंत्र है और जिस दिन लोकतंत्र नहीं रहेगा तब क्या होगा जिस तरह से आबादी का संतुलन बिगड़ रहा है हम लोग हिंदू आबादी बहुलता है इसलिए लोकतंत्र में है जिस दिन हिंदू कम हो जाएंगे तो क्या लोकतंत्र रहेगा। इस देश में लोकतंत्र रखना है तो समान नागरिक संहीता लागू करना है इस कानून को मोदी ही लाएंगे इस देश में राम मंदिर 2019 से पहले ही बन जाएगा।
वह इस प्रेस वार्ता के दौरान जब बलिया सांसद भरत सिंह से सीबीआई के मामले को जानना चाहा तो उन्होंने साफ कहा उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है क्योंकि वह पिछले एक सप्ताह से ना ही टीवी देख पाए हैं और ना ही अखबार पढ़ पाए हैं सीबीआई में क्या चल रहा है उन्हें कुछ भी पता नहीं उल्टे उन्होंने इस बारे में पत्रकारों से ही ब्रीफ करने की बात कही।
BY- Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो