scriptभीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष ने थाने में घुसकर एसआई को जड़ा थप्पड़, फाड़ी वर्दी | Bhim army leader slapped SI in Ghazipur Police station | Patrika News

भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष ने थाने में घुसकर एसआई को जड़ा थप्पड़, फाड़ी वर्दी

locationगाजीपुरPublished: Aug 02, 2019 10:25:09 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

हिरासत में लिये गये युवकों को छोड़ने का बना रहा था दवाब

Si slapped in police station

थाने में दारोगा को जड़ा थप्पड़

गाजीपुर. दुल्लहपुर थाने में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब थाना परिसर में ही भीम आर्मी का वाराणसी मंडल अध्यक्ष विनय सागर थाने में तैनात एसआई सुनील कुमार को थप्पड़ मारते हुए उलझ गया, और वर्दी भी फाड़ दिया व एसआई के कंधे पर लगा स्टार को उखाड़ लिया, घटना को लेकर हड़कम मच गया, मौके पर कई थानों की फोर्स बुला ली गयी । सीओ भुड़कुड़ा महिपाल पाठक भी दुल्लहपुर थाने पर पहुंच गये। सीओ ने बताया कि भीम आर्मी की गुंडई बढ़ती जा रही है। अब भीम आर्मी के लोग पुलिस से भी मारपीट करने में हिचकिचाहट महसूस नही कर रहे है।
बता दें कि गुरुवार की रात भुड़कुड़ा कोतवाली के घटारों गांव निवासी तीन युवक धामूपुर गांव के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे थे। गश्त पर रहे दुल्लहपुर थाने एस आई सुरेन्द्र कुमार ने रोककर तीनों से पूछताछ की संतुष्टिपूर्वक जबाब नहीं मिलने पर तीनों को थाने ले आये और 151 में चालान कर दिया। तीनों युवकों के गिरफ्तार होने की सूचना पर शादियाबाद थाना क्षेत्र के खतीरपुर गांव निवासी व भीम आर्मी वाराणसी मंडल अध्यक्ष तथा जिला पंचायत सदस्य प्रतिनीधि विनय सागर अपने समर्थकों समेत दुल्लहपुर थाने पहुंचा और पकड़े गये तीनों युवकों को छोड़ने का दबाव बनाने लगा। पुलिस ने तीनों के खिलाफ चालान की बात कहने लगी। जिसके बाद भीम आर्मी मंडल अध्यक्ष विनय सागर ने चालान की बात सुनकर गाली देते हुए नायब दारोगा सुनील कुमार से उलझ गया। बातों बातों में गाली-गलौज के साथ साथ दारोगा की वर्दी भी विनय सागर ने फाड़ दी।
 

आसपास खड़े पुलिसकर्मियों ने आरोपी विनय कुमार को पकड़ कर हवालात में डाल दिया और विनय कुमार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर कस्टडी में ले लिया। विनय सागर के खिलाफ धारा 147,148,323,332, 504,506 सहित मामला दर्ज कर कार्रवाई की। वहीं थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि विनय कुमार ने दुस्साहसिक काम किया है। इसके पहले भी वह कई बार पुलिस के साथ दुर्व्यवहार कर चुका है, आज तो उसने हद की सभी सीमांए ही पार कर दी।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो