scriptबिजली बकाएदारों पर अब तक की सबस बड़ी कार्रवाई, सरकारी दफ्तरों को भी नहीं छोड़ाए अब दूसरे दिन | Big Action on Electricity Defaulter 230 Power Connection Cut | Patrika News

बिजली बकाएदारों पर अब तक की सबस बड़ी कार्रवाई, सरकारी दफ्तरों को भी नहीं छोड़ाए अब दूसरे दिन

locationगाजीपुरPublished: Aug 26, 2019 10:37:15 am

कार्रवाई के दूसरे दिन सोमवार को बकाएदारों में मची खलबली, विभाग बोला, किसी बिजली चोर को नहीं बख्शेंगे।

Power Defaulter Connection Cut

बकाएदारों की बिजली कटी

ग़ाज़ीपुर. बिजली चोरी और बकाया बिजली का बिल न जमा करने वाले बकायदारों को दी गयी मोहलत खत्म होने के बाद योगी सरकार अब एक्शन में आ गयी है। पूरे प्रदेश में ताबड़तोड़ कार्रवाई कर ऐसे बकाएदारों और बिजली चोरों को पकड़ा जा रहा है। गाजीपुर में भी रविवार को बिजली विभाग ने ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए अभियान चलाया तो 200 से अधिक बकाएदारों के कनेक्श्न काट दिये और करीब 10 लाख रुपये बकएदारों से वसूले गए थे। इस अभियान के बाद सोमवार को भी हड़कम्प मचा हुआ है।
बिजली विभाग की इस कार्रवाई से बकाएदार अपना बकाया जमा करने की कवायद में जुट गए हैं। विभाग की ओर से कहा गया है कि जो बकाएदार बकाया जमा कर देगा उसके वह बच सकता है। एसडीओ शिवम राय ने साफ कहा है कि अभियान लगातार जारी रहेगा। बकाएदारों को पहले ही मोहलत दी जा चुकी है और उनपर अब और नरमी नहीं बरती जाएगी। सरकार की मंशा के अनुरूप सीएमडी के आदेशानुसार अभियान के दौरान जो भी बकाएदार पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसके अलावा बिजली चोरी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो