scriptरेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर में घुसकर अपराधियों ने की लूट | big robbery in railway ticket counter at ghazipur | Patrika News

रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर में घुसकर अपराधियों ने की लूट

locationगाजीपुरPublished: Oct 06, 2019 06:28:46 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

हैरानी की बात है कि घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक वारदात करने वालों को पता तक नही लगा सकी है

robbery news

Bullion trader in panic

गाजीपुर. जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर यूपी पुलिस के दावे की पोल खोल दिया है। पुलिस और सरकार के नुमाइंदे चाहे जितनी बार कहें की यूपी में गुंडा़ राज का अंत हो गया है लेकिन इन सब से उलट बेखौफ बदमाशों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को जिले के यूसुफपुर रेलवे स्टेशन पर बदमाशों ने हथियार के बाल पर रेलवे टिकट काउंटर से हजारों रुपए लूट लिए सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हैरानी की बात है कि घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक वारदात करने वालों को पता तक नही लगा सकी है।
गाजीपुर के युसूफपुर रेलवे स्टेशन का है। कहा जा रहा है कि बदमाशों ने टिकट काउंटर पर बैठे क्लर्क को असलहा सटा कर 57 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए। क्लर्क ने घटना की सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी। बताया जा रहा है कि युसूफपुर रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर क्लर्क एजाज अहमद एक युवक को टिकट दे रहे थे। इसी दौरान दो युवक काउंटर का पीछे का दरवाजा खोलकर अंदर घुस गए और टिकट क्लर्क को असलहा सटा कर काउंटर में रखा 57 हजार रुपये लूट लिए. लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।
जीआरपी कर रही मामले की जांच

लूटकांड की जांच को लेकर जीआरपी के अधिकारी ने बताया कि ये बहुत गंभीर मामला है। इसके लिए हर स्तर पर जांच की जा रही है। जीआरपी की टीमें लगीं हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो