scriptसीसीटीवी में कैद हुई बाइक चोरी का वारदात | bike thifting case in ghazipur capture in cctv | Patrika News

सीसीटीवी में कैद हुई बाइक चोरी का वारदात

locationगाजीपुरPublished: Aug 04, 2019 06:21:59 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

भगवा वेश धारण किये हुए दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

up news

सीसीटीवी में कैद हुई बाइक चोरी का वारदात

गाजीपुर. सदर कोतवाली थाना इलाके के काशी गोमती ग्रामीण बैंक के पास बाइक चोरी का मामला सामने आया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हैरानी की बात ये है कि चोरी करने वाले लोग भगवा वेश में नजर आ रहे हैं। जिस वेश में लाखों श्रद्दालू इस सावन के पवित्र मास में भगवान भोले नाथ को जल चढ़ाने के लिए जा रहे हैं।
जी हां सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर के मुताबिक फुटेज दो अगस्त दोपहर की है। वाहन मालिक जनक कांस्यकार रौज़ा स्थित काशी गोमती ग्रामीण बैंक में गए थे और वाहन बैंक के बाहर ही खड़ा कर दिया।
करीब 20 मिनट बाद जब वो बैंक से बाहर आये तो उनकी बाइक गायब मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी खंगलाने शुरू कर दिये तो सारा मामला सामने आ गया।
पुलिस ने बताया कि दो युवा जो भगवा वेश में हैं और बाइक चुराते हुए कैद हो गए है । इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर भी दिया। लेकिन पुलिस ने अब तक इस पर कोई कार्यवाही नहीं की है। क्षेत्राधिकारी सदर तेजवीर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सीसी फुटेज मिला है फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाशने की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो