script

गाजीपुर में जल्द बनेगा बड़ा स्टेडियम, भाजपा एमएलसी ने किया ऐलान

locationगाजीपुरPublished: Dec 13, 2017 07:44:26 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

एमएलसी ने कहा कि सरकार से विकास के नाम पर अभी नहीं मिला है पैसा

Vishal Singh Chanchal

विशाल सिंह चंचल

गाजीपुर. भाजपा एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा है कि गाजीपुर में खेल के मैदान की कमी है जिसे पूरा करने का प्रयास किया जाएगा और जल्‍द एक बड़ा और अच्‍छा स्‍टेडियम दिया जाएगा। भाजपा एमएलसी ने कहा कि पिछले 10 से 15 सालों के बीच इस क्षेत्र में कोई भी विकास का काम नहीं हुआ है। यह बातें एमएलसी ने जमानिया क्षेत्र के ब्लॉक संसाधन केंद्र पर 65 वीं ब्लॉक स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में कही। विशाल सिंह चंचल मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में मौजूद रहें।
एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह को हराकर भाजपा की सुनीता सिंह विधायक बनी इन्होंने लोगों से विकास का वादा भी किया है लेकिन 6 महीने बीत जाने के बाद भी सरकार ने विकास के नाम पर अब तक कोई फंडिंग नहीं की है। जिससे गाजीपुर में अभी विकास ठीक ढंग से नहीं हो सका।
बतादें कि प्रतियोगिता में बालक व बालिका का 50 मी, 100 मी, 200 मी दौड़, कबड्डी, जिम्नास्टिक, फुट बाल, खो -खो, ऊंची कूद, गोला फेंक, कुस्ती, हैंड बाल आदि रहा। जिसमे बालक – बालिकाओ ने अपना दम खम दिखाया। इस प्रतियोगिता में क्षेत्र के बघारी, मतसा, रामपुर फुफुआव, हेतिमपुर, बरुईन, पचोखर आदि गांव के प्राथमिक विद्यालयों के बालक बालिकाओ ने भाग लिया। जिसमें 50 मीटर प्रथमिक दौड बालक वर्ग में सोनू कुमार, बाल‍िका वर्ग में सोनम, 100 मीटर बालक वर्ग में अभिषेक, बालिका वर्ग में रीतू यादव, 200 मीटर दौड बालक वर्ग में मोनू, बालिका वर्ग में रीमा, जिमनास्टिक में पूर्व माध्‍यमिक विद्यालय हेतिमपुर, योगा में विजेता टीम पूर्व माध्‍यम‍िक विद्यालय हेतिमपुर, कबड्डी बालिका वर्ग में पूर्व माध्‍यमिक विद्यालय बरूईन बाजार, प्राथमिक विद्यालय पचोखर की टीम को दिया गया । फुटबाल में पूर्व माध्‍यमिक विद्यालय रामपुर फुफुअंव की टीम रही। विजयता टीम व खिलाडीयों को मुख्‍य अतिथि ने पुरस्‍कार बांटा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो