scriptमोदी के अभियान को सफल बनाने के लिए बैंकों में पानी और चाय पिला रहे भाजपाई   | bjp worker distribute water and tea in bank line after pm modi note surgical strike | Patrika News

मोदी के अभियान को सफल बनाने के लिए बैंकों में पानी और चाय पिला रहे भाजपाई  

locationगाजीपुरPublished: Nov 17, 2016 01:34:00 pm

पीएम मोदी के निर्देशों की बैंकों ने उड़ाई धज्जियां, लोग परेशान…

bjp worker

bjp worker

गाजीपुर. पीएम मोदी द्वारा काले धन पर किए गए सर्जिकलस्ट्राईक के बाद अब लोगों में पैसा जमा करने और निकालने की होड़ लगी हुई है। लोग अपने पैसे को जमा करने और निकालने के लिए काफी दूर दराज से आए लोग बैंक और एटीएम पर भारी हुजुम के साथ लाइन में लगे हुए हैं।

पैसे निकालने और जमा करने के लिए घंटों से लगे लाईन में लोगों की परेशानियों को देखते हुए गाजीपुर जिले के बीजेपी जिलाध्यक्ष समेत कार्यकर्ताओं ने चाय और पानी पिलाया। इस दौरान एटीएम के लाइन में लगे लोगों ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा काले धन पर रोक लगाने के लिए 500 और 1000 के नोटों पर रोक लगा कर अच्छा किया है। 

लेकिन बैंक कर्मियों द्वारा प्रधानमंत्री के निर्देशों का पालन नहीं हो रहा है। प्रधानमंत्री के निर्देशों की बैंक कर्मियों द्वारा धज्जियां उड़ाई जा रही है। जिससे की हम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लाइन में लगे अरविन्द का कहना है कि मै 24 किलोमीटर दूर से पैसा निकालने व जामा करने के लिए आया हूं। पहले तो बैंक में चेक के माध्यम से पैसा निकालने गए थे लेकिन बैंककर्मियों द्वारा बैंक से भगा दिया जा रहा है लेकिन मजबूरी में फिर एटीएम पर घंटों से लाइन में खड़े है। 

धूप में घंटों खड़े होने के बाद कुछ लोगों द्वारा पानी व चाय दिया गया है जिससे की थोड़ी राहत महशुश हुई है। वहीं लाइन में लगे लोगों को पानी चाय पीलाने वाले बीजेपी के जिलाध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने बताया कि पार्टी के निर्देश पर लोगों को पानी व चाय पिलाने का काम किया जा रहा है। क्योंकि प्रधानमंत्री द्वारा काला धान पर रोक लगाने के लिए जो स्टेप लिया गया है।

जिसकी वजह से लोगों को थोड़ी परेशानी हो रही है उन परेशानियों में लोगों को पानी चाय पिलाकर थोड़ी राहत पहुंचाने का काम किया जा रहा है। और अपने जिला कार्यकर्ताओं से भी आग्रह किया है कि अपने नजदीकी बैंक के पास जा कर लोगों को पानी चाय दिया जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि जैसे घरों की सफाई की जाती है वैसे ही प्रधानमंत्री द्वारा काला धन रखने वालों के लिए ये स्टेप उठा कर कालेधन की सफाई कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो