script

शादी के लिये नहीं मान रही थी लड़की, प्रेमी ने सुनसान में बुलाकर उठाया ये कदम

locationगाजीपुरPublished: Nov 19, 2019 05:07:54 pm

गाजीपुर के नंदगंज थानान्तर्गत मुड़वल गांव में हत्या कर धान के खेत में फेकी गयी थी लाश।

Murder

हत्या

गाजीपुर . घरवालों ने लड़की शादी कहीं और तय कर दी तो प्रेमी को यह बात नागवार गुजरी। वह उस पर शादी करने का दबाव डालने लगा। जब वह नहीं मानी तो उसने समझाने के बहाने बुलाया और जब वह नहीं मानी तो उसके साथ हैवानियत की हद पार कर दी। उसका गला दबाकर जान ले ली।
हत्या गाजीपुर के नंदगंज थानाक्षेत्र के मुंड़वल गांव में हुई थी। उसकी लाश घर के पास ही धन के खेत में पायी गयी थी। हत्या के बाद पुलिस इसकी जांच में जुटी थी। इसके बाद छानबीन में आरोपी नीरज सनातनी पड़ गया। उसे सहेड़ी रेलवे क्रॉसिंग से गिरफ्तार कर लिया गया। उसने पूछताछ में पुलिस के सामने पूरी वारदात को कैसे अंजाम दिया, ये बता दिया।
पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी के मुताबिक नीरज सनातनी ने पूछताछ में बताया कि मृत लड़की से प्रेम करता था, जबकि उसके घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर रहे थे। इसके बाद वह लड़की पर शादी का दबाव डालने लगा। उसने बताया कि वारदात की रात भी उसने लड़की को समझाने के मकसद से ही बुलाया था।
पर वह उसके साथ शादी को तैयार नहीं हुई तो गुस्से में पहले हाथों से उसका गला दबाया। उसके मुंह से खून आने लगा, लेकिन वह मरी नहीं। इसके बाद उसने दुपट्टे से गला कसकर उसकी जान ले ली। हत्या के बाद वह शव को धान के खेत में फेंककर फरार हो गया।
By Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो