scriptखेलते समय पानी से भरे गड्ढे में डूबने से भाई-बहन की मौत, मचा कोहराम | Brother and Sister Death due to drowning in Filled with water ditch | Patrika News

खेलते समय पानी से भरे गड्ढे में डूबने से भाई-बहन की मौत, मचा कोहराम

locationगाजीपुरPublished: Jun 24, 2019 09:32:35 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

ननिहाल घूमने आए थे दोनों बच्चे, करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के करकटपुर गांव का है मामला

Brother and sister drown

Brother and sister drown

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के करकटपुर गांव ननिहाल घूमने आए मासूम भाई-बहन की डूबने से मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजनों की चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आनन-फानन में उन दोनों को पास के ही निजी चिकित्सक के यहां ले गए। जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर बताते हुए मोहमम्दाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के लिए रेफर कर दिया। मोहमम्दाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सीओ चन्दपाल शर्मा और थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर ढुडिहां गांव पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल, करकटपुर गाव के सुदेश्वर राजभर की लड़की माया की शादी करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ढुडिहां गाव के नन्दजी राज भर से हुयी थी । माया अपने दो बच्चों रघु (3) व अंशिका डेढ़ साल को लेकर अपने मायके करकतपुर आयी थी । दोनों बच्चे घर के पास खेल रहे थे और पास में ही एक गड्ढा था जिसमें पानी भरा हुआ था। दोनों बच्चे खेलते-खेलते गड्ढे में गिर गए। जब देर तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजन बच्चों को ढुंढने लगे । जब बच्चे नहीं मिले तो अनहोनी की आशंका पर पानी भरे गढ्ढे में देखने गये तो दोनों उसी गढ्ढे में गिरे मिले।

परिजन आनन फानन में दोनो को पास के ही निजी चिकित्सालय में ले गए। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुये चिकित्सक ने उन दोनों को मोहमम्दाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत्यु घोषित कर दिया। परिजन शव को लेकर ढुडिहां गांव चले आये। वहीं घटना की सूचना पर सी.ओ.चन्दपाल शर्मा और थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर ढुडिहां गाव पहुंच गये और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
BY- Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो