script

यूपी की इस लोकसभा सीट से बसपा ने अफजाल अंसारी को बनाया प्रत्याशी !

locationगाजीपुरPublished: Mar 18, 2019 08:04:47 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बसपा में प्रभारी ही लोकसभा सीट का उम्मीदवार होता है

afzal ansari

अफजाल अंसारी

गाजीपुर. सपा- बसपा गठबंधन ने गाजीपुर लोकसभा सीट से अफजाल अंसारी को प्रभारी बनाया है। लोकसभा व सेक्टर प्रभारी वाराणसी के घनश्याम चंद्र खरवार ने सोमवार को इसकी घोषणा की। सेक्टर प्रभारी ने कहा कि जल्द ही प्रत्याशी के रूप में घोषणा की जायेगी। बता दें कि बसपा में प्रभारी ही उस लोकसभा सीट का उम्मीदवार होता है ।
यह भी पढ़ें

प्रयागराज में बोलीं प्रियंका गांधी, संकट में है देश, दबाई जा रहीं है आवाजें

वहीं अफ़ज़ाल अंसारी को गाजीपुर का प्रभारी बनाये जाने पर बसपा-सपा कार्यकर्ताओं में खुशी है। बसपा कार्यालय में अफ़ज़ाल अंसारी को गाजीपुर का प्रभारी बनाये जाने की घोषणा की गई । इस दौरान सपा और बसपा के कई कार्यकर्ता वहां पर मौजूद थे । अफजाल अंसारी के नाम की घोषणा के बाद कार्यकर्ताओ में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। नेता व कार्यकर्ताओं में अफ़ज़ाल अंसारी को फूल माला से लाद दिया और प्रभारी बनाये जाने पर उनका अभिवादन भी किया।
इस मौके पर अफजाल अंसारी ने मंच से पार्टी को और महागठबंधन को धन्यवाद दिया और उन्होंने मंच से गाज़ीपुर के वर्तमान भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा के बारे कहा कि 2004 में मैने इन्हें 2 लाख 27 हजार मतों के अंतर से हराया था। अफजाल अंसारी ने कहा पटके हुए पहलवान से कुश्ती लिखा जाने के बाद अंजाम क्या होगा यह सब जानते हैं। उन्होंने मंच से अपने को बाली बताते हुए कहा कि जब बाली के सामने विरोधी आता था तो उसका आधा बल बाली बाली हर लेता था।
अफजाल अंसारी ने मंच से मायावती और अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की लड़ाई में नरेंद्र मोदी का पतन निश्चित है उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग समाज को बांटने का काम करते हैं। वह यह जान लें कि महागठबंधन से और बहन जी खुद अगड़ों का इतना ख्याल करती है, जितना भाजपा के लोग नहीं करते।
उन्होंने अखिलेश यादव को एक लचकदार नेता की संज्ञा देते हुए कहा कि जिस दिन से वाराणसी की सीट सपा को गई है उसी दिन से मोदी की धड़कन बढ़ी हुई है कि क्या फैसला होगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तो सीधा मछली की आंख में तीर मारने वाले हैं, जिस घमंड से मोदी बनारस आए थे कि गंगा मईया ने बुलाया है अब वे शंकर भगवान के त्रिशूल पर बैठकर वापस गुजरात चले जाएंगे, बस इंतेजार करिए ये भोलेनाथ की नगरी है।
BY- ALOK TRIPATHI

ट्रेंडिंग वीडियो