scriptयूपी के गाजीपुर में बसपा नेता और उनके भाई की गोली मारकर हत्या | Bsp leader and his Brother shot dead in Up Ghazipur | Patrika News

यूपी के गाजीपुर में बसपा नेता और उनके भाई की गोली मारकर हत्या

locationगाजीपुरPublished: Feb 10, 2020 09:15:35 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पैसे की लेन देन में हुई थी हत्यायूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा- सूबे में अपराधी बेलगाम

Bsp leader Murder in ghazipur

गाजीपुर में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या

गाजीपुर. नन्दगंज थाना क्षेत्र के सिरगीथा में रविवार की रात दो सगे भाइयों विजय राम और प्रद्युम्न राम की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। विजय राम बसपा के सेक्टर अध्यक्ष थे और उनके छोटे भाई प्रद्युम्न राम बसपा के कार्यकर्ता थे। दोनों भाई सिरगीथा बाजार में साईकिल के स्पेयर पार्ट्स व मरम्मत का काम करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात अपने साइकिल की दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे कि तभी अज्ञात बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी, जिसमें बीएसपी नेता विजय राम की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि भाई प्रद्युम्न राम गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुच गई और मृतक विजय राम के शव को कब्जे में ले लिया और गंभीर रूप से घायल प्रद्युम्न को आनन फानन में पुलिस की मदद से परिजन बेहतर इलाज के लिए वाराणसी लेकर चले गए, वाराणसी में इलाज के दौरान प्रद्युम्न की भी मौत हो गई।
वहीं मामले में बसपा के जिलाध्यक्ष गुड्डू राम ने बताया कि पिछले साल 14 अप्रैल को कुछ लोगों ने दोनो भाइयों की साइकिल की दुकान जला दी थी, बाद में दोनो पक्षों में कुछ रकम की लेन-देन कर समझौता हुआ था। बाद में आरोपी उस पैसे को वापस करने की बात कहने लगे, जिसको नहीं देने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पैसे की लेन देन का लगता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है, आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में अपराध काफी बढ़ गए है। अपराधी बेलगाम हो गए। सरकार अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने की बात कह रही। लेकिन ग़ाज़ीपुर में अभी दो भाइयों की हत्या की गई है। मुख्यमंत्री जी बताएं कि ये हत्या करने वाले कौन थे। सरकार इन अपराधियों को गिरफ्तार करें।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो