scriptपूर्वांचल राज्य बना तो राजभर के बेटे को सीएम बनाने के लिए मजबूर होगें पीएम मोदी | Cabinet minister Om prakash Rajbhar Statment against Pm Modi | Patrika News

पूर्वांचल राज्य बना तो राजभर के बेटे को सीएम बनाने के लिए मजबूर होगें पीएम मोदी

locationगाजीपुरPublished: Sep 28, 2017 02:28:49 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

ओमप्रकाश राजभर ने कहा-सरकारी योजनाओं के नाम पर घूस मांगने वाले अधिकारियों का ऑडियो- वीडियों दो, तो अधिकारी को बर्खास्त करा देगें
 
 
 

Om Prakash Rajbhar

ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर. सरकारी योजनाओं के नाम पर घूस मांगने वाले अधिकारियों का ऑडियों व वीडियों देकर उन अधिकारियों के खिलाफ बर्खास्तगी के साथ ही पूर्वांचल राज्य बनने पर राजभर के बेटे को सीएम बनाना पीएम मोदी की मजबूरी होगी। यह बातें कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपने विधानसभा क्षेत्र जहूराबाद के कासिमाबाद में अति पिछड़ा अति दलित जन सभा को संबोधित करते हुए कहा।
कुछ दिन पहले भाजपा के एक माह के बजट के बराबर राजभर समाज के एक दिन के शराब का बजट होता है का बयान देकर सुर्खियां बटोरने वाले कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अब यूपी में नीतिश के राह पर चलते नजर आ रहे हैं। ओम प्रकाश राजभर ने गाजीपुर में आयोजित सभा में शराबबंदी की मांग की।

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर भले ही उत्तर प्रदेश सरकार में गठबंधन की राजनीति के तहत सरकार में कैबिनेट मंत्री का ओहदा पा चुकी है। लेकिन उनकी लालसा मुख्यमंत्री स्वयं बनने या फिर बेटे को बनाने की है। उन्होंने अपने कार्यक्रम में कहा था कि उत्तर प्रदेश से 27 जिला अलग कराने के बाद पूर्वांचल राज्य बनाना है। जबतक पूर्वांचल राज्य नहीं बनेगा, मजा नहीं आएगा। जिस दिन पूर्वांचल राज्य बनेगा उस दिन माया, मुलायम, सोनिया,मोदी को मजबूर कर दूंगा की राजभर का बेटा ही मुख्यमंत्री बनेगा।

सरकारी योजनाओं में सरकारी अधिकारी और कर्मचारी बगैर घूस लिए कोई काम नहीं करते। इसलिए उन्होंने कहा कि आप ऐसे अधिकारियों के पास जाने से पहले अपना मोबाइल ऑन कर लें, और उनसे मोल भाव करें। वहीं उसकी रिकॉर्डिंग हमें दें। हम उस ऑडियों का जांच कराकर 15 दिन के बाद उस अधिकारी कर्मचारी को नौकरी करने लायक नहीं छोड़ूंगा।
बिहार में सरकार बनने के बाद नीतिश कुमार शराब बंदी कराकर जिस तरह से वाहवाहियां लूटी अब वही वाहवाही ओम प्रकाश राजभर भी लूटने की तैयारी में जुटते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी हुई है वही यूपी में भी होनी चाहिए। मैं अकेले शराबबंदी की बात किया हूं और सदन चलेगा तो भी अकेले बहस करूंगा और बाहर लोगों से बहस कराऊंगा। आज एक भी शराब की दुकान अमीरों के इलाके में नहीं है। उन्होंने कहा कि इसके लिए हमारे लोग हमें गालियां भी देगें। लेकिन हमें इसकी परवाह नहीं है।
इनपुट- गाजीपुर संवाददाता की रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो