scriptबिजली कटौती मामले में 8 विद्युतकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज  | case register against power departments employees in ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

बिजली कटौती मामले में 8 विद्युतकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज 

जिलाधिकारी के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा

गाजीपुरOct 08, 2016 / 09:39 am

Ashish Shukla

power

power

गाजीपुर. शहरी इलाके में पिछले दिनों 36 घंटे अघोषित बिजली कटौती मामले में जिलाधिकारी के निर्देश पर आठ दागी बिजली कर्मियों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। जानकारी के मुताबिक दशहरा और मुहर्रम के मद्देनजर बिजली विभाग के द्वारा जर्जर तार को दुरुस्त करने के लिये बाकायदा बिजली कटौती के लिए सूचना जारी की गयी थी। लेकिन जर्जर तार को दुरुस्त कराने के बहाने बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारियो की मिलीभगत से प्रापर्टी डीलरों के प्लाट के बीचोबीच पड़ रहे हाईटेंशन तार को दूसरे स्थान पर शिफ्ट कराया जा रहा था।

 जब इस बात की जानकारी शहर के लोगों को हुई तो लोगों द्वारा बिजली विभाग के खिलाफ जमकर हंगामे के साथ विरोध किया गया और मामले से जिलाधिकारी को अवगत कराया गया। जिसके बाद जिलाधिकारी द्वारा मामले की जाँच के आदेश दिए गए। जाँच के बाद जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री के निर्देश पर आज बिजली विभाग के एसडीओ नगर अभिषेक मिश्रा, जेई अकबर अली, अबरार अहमद, अखिलेश यादव, गणेश कुशवाहा, सुनील जायसवाल, अजय यादव, अभिषेक पर भ्रष्‍टाचार अधिनियम व 419/420 तथा विद्युत अधिनियम के लगभग आधा दर्जन संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया। एफआईआर की खबर से पूरे बिजली विभाग में हड़कंप मच गया है। देखना है कि दशहरा और मुर्हरम के अवसर पर दागी बिजली कर्मियों व पुलिस की भूमिका क्‍या रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो