केन्द्र व प्रदेश सरकार की चल रही योजनाओं को जन- जन तक पहुंचायें कार्यकर्ता- मनोज सिन्हा

केन्द्र व प्रदेश सरकार की चल रही योजनाओं को जन- जन तक पहुंचायें कार्यकर्ता- मनोज सिन्हा
Manoj Sinha

माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिये नवरात्र के प्रथम दिन से कटरा तक के लिये चलाई जाएगी ट्रेन, सुहेलदेव को प्रतिदिन और मुम्बई जाने वाली ट्रेन को सप्ताह मे 3 दिन चलाने का ऐलान 

गाजीपुर. पंडित दीनदयाल उपाध्याय  की 100वीं जन्म शताब्दी इन दिनों भाजपा पूरे देश मे मना रही है।  बुधवार को इसी कडी मे जनपद गाजीपुर के महाराजगंज मे जनकल्याण सम्मेलन के रूप मे आयोजित किया गया। इस सम्मेलन मे केन्द्र व यूपी सरकार की योजनाओ से लाभान्वित जन को बुलाया गया था।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारत सरकार के संचार व रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने इस अवसर पर कहा कि  दीनदयाल जी के प्रति हमारी सच्ची श्रद्धांजलि सिर्फ जन्म शताब्दी मना लेने से नही पूरा होगी बल्कि गांव मे रहने वाले व्यक्ति तक केन्द्र व प्रदेश सरकार की चल रही योजनाओ को पहुचाना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने गाजीपुर के लिये एक सौगात की घोषणा करते हुए बताया की माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिये नवरात्र के प्रथम दिन से कटरा तक के लिये ट्रेन चलाई जायेगी। वही दिल्ली जाने वाली सुहेलदेव को प्रतिदिन और मुम्बई जाने वाली ट्रेन को सप्ताह मे 3 दिन चलाने की बात कही।

उन्होंने इस अवसर पर पार्टी के जिम्मेदार कार्यकताओं को कम से कम एक गांव को चुनने का आह्वान किया और बताया कि उस गांव के प्रत्येक व्यक्ति तक योजनाओ को पहुंचाया जाये। उन्होने केन्द्र की सरकार बनने के बाद शुरू की गई योजनाओं को एक एक कर बताया कि इस दौरान अटल पेंशन योजना पर बोलते हुए कहा कि 330 रूपया सलाना मे 2 लाख का पेंशन है जो 91 पैसा प्रतिदिन आता है उससे अधिक तो लोग पान बीड़ी में बर्बाद कर देते हैं।  वहीं उन्होंने अपने कार्यकर्ताओ से आपसी व पारिवारिक विवादों से दूर रहने की बात कही। जिससे पार्टी का विस्तार होगा क्योंकि ऐसे विवाद पार्टी को नुकसान पहुंचाते हैं।


यह भी पढ़ें:

DM ने गोद लिए विद्यालय का किया औचक निरीक्षण, BSA को दिया अल्टीमेटम


उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं के मान सम्मान पर बात आ जाये तो भाजपा के विधायक व मंत्री सबको मिलकर धरना देना पडे तो धरना भी दिया जा सकता हे। लेकिन इन सबसे बचना चाहिये।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned